Tuesday 6 November 2012

हजारिका से 'लव अफेयर' के दावों पर कोर्ट जाएंगी लता मंगेशकर

हजारिका से \'लव अफेयर\' के दावों पर कोर्ट जाएंगी लता मंगेशकर 
सिंगर और कंपोजर भूपेन ह
जारिका से लव अफेयर की खबरें आने के बाद लता मंगेशकर ने अदालत का दरवाजा खटखटाने का मन बनाया है। दरअसल भूपेन हजारिका की पहली बरसी पर एक टीवी चैनल को दिए साक्षात्कार में उनकी पत्नी प्रियंवदा ने कहा था कि लता मंगेशकर के हजारिका के साथ संबंध थे। 
 
 
प्रियंवदा के इन आरोपों के बाद से ही लता मंगेशकर बेहद खफा हैं। यही नहीं भूपेन हजारिका के साथ ४० साल तक रहीं फिल्म निर्माता कल्पना लाजिमी भी प्रियंवदा के इस बयान से गुस्से में हैं। उन्होंने भी कोर्ट जाने की बात कही है। 
 
 
असम के एक टीवी चैनल को दिए साक्षात्कार में प्रियंवदा ने कहा था कि भूपेन हजारिका का साथ छोड़ने का एक कारण लता मंगेशकर से उनके प्रेम संबंध थे। प्रियंवदा करीब 50 साल पहले भूपेन हजारिका से अलग हो गईं थी। प्रियंवदा ने कहा कि लता जब कोलकाता आईं थी तब उनके ही तीन बेडरूम के मकान में ठहरी थी। पुराने वक्त को याद करते हुए प्रियंवदा ने कहा, 'मेरे पति ने मुझसे कहा था कि भारत में संगीतकार को तरक्की करने के लिए लता से गाने गवाना जरूरी है। और वो लता के साथ एक ही कमरे में सोते थे।'
 
 
आजकल कनाडा के ओटावा में रह रही प्रियंवदा के आरोपों से स्तब्ध लता मंगेशकर ने मानहानि का मुकदमा करने की बात कही है। उन्होंने कहा, 'मैं इस महिला से सिर्फ एक ही बार मिली हूं, मैं नहीं जानती उसने यह सब बातें क्यों कहीं हैं लेकिन मैं निश्चित तौर पर उसके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करने जा रही हूं।'
 
 
गौरतलब है कि भूपेन हजारिका ने अपनी आत्मकथा 'मोई एती जाजाबर' में अपनी जिंदगी में एक बड़ी महिला कलाकार के होने का जिक्र किया था। उन्होंने एक घटना का जिक्र करते हुए लिखा कि कोलकाता एयरपोर्ट पर एक बड़ी कलाकार को देखकर मेरी पत्नी प्रियंवदा रोने लगी थी।

No comments:

Post a Comment