Saturday 6 October 2012

रैना ने पाकिस्तान को कहा बेशर्म, फिर मांगी माफी

Rahul Tayagi
रैना ने पाकिस्तान को कहा बेशर्म, फिर मांगी माफी
Suresh Raini
टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना विवादों में उलझते दिख रहे हैं। रैना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर टी 20 वर्ल्ड कप (T-20 WC: फ्लेचर ने ली खिलाड़ियों की क्‍लास, शुक्‍ला भी नाखुश) के सेमीफाइनल मुकाबले में श्रीलंका के हाथों पाकिस्तान की हार (फाइनल में पहुंचा श्रीलंका, 16 रन से हारा पाकिस्तान) पर लिखा, 'एक-दो दिन लेट गए घर!!!! वह भी बेशर्म की तरह गए...बाय बाय पाकिस्तान!' रै
ना ने यह ट्वीट भी किया कि वह लंबे समय बाद घर लौटे हैं और 13 अक्टूबर से शुरू हो रहे चैंपियंस लीग के लिए अपनी आईपीएल टीम को ज्वॉइन कर उन्हें बहुत खुशी हो रही है। (टीम पर बोझ हैं जहीर, वीरू और गंभीर)

पाकिस्तान के खिलाफ किए गए ट्वीट पर विवाद की आशंका को देखते हुए रैना ने इसे अपने ट्विटर हैंडल से हटा दिया। हालांकि, रैना ने बाद में सफाई देते हुए ट्वीट किया, 'स्मार्ट फोन्स खतरनाक होते हैं। यह मुझे कल रात तब पता चला जब मेरे भतीजे ने कुछ अनापशनाप ट्वीट कर दिए। मैं एक खिलाड़ी हूं और किसी का अपमान नहीं कर सकता हूं। मैं इस ट्वीट को पहले डिलीट कर चुका हूं। लेकिन मुझे लगा कि इस मुद्दे पर सफाई जरूरी है। जिन लोगों को इस ट्वीट से दुख पहुंचा है, उनसे मैं माफी मांगता हूं। मैं किसी का अपमान करने वाला आदमी नहीं हूं।' (जब दिल कहेगा, तभी लूंगा संन्यास: सचिन)
 

No comments:

Post a Comment