Sunday 8 June 2014

रितेश-जेनेलिया को नन्हे मेहमान का इंतजार, देखें दोनों में कितना है प्यार

रितेश-जेनेलिया को नन्हे मेहमान का इंतजार, देखें दोनों में कितना है प्यारमुंबई. बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख ने यह बात स्वीकार की है कि उनकी पत्नी जेनेलिया प्रेग्नेंट हैं। यह बात उन्होंने हाल में एक लीडिंग मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में मानी है। इस इंटरव्यू के दौरान जब उनसे जेनेलिया की प्रेग्नेंसी के बारे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, "जी हां जेनेलिया प्रेग्नेंट हैं और हम अपने आने वाले बच्चे को लेकर काफी उत्साहित हैं।"
गौरतलब है कि कई दिनों से मीडिया
में उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर ख़बरें आ रही थीं, लेकिन जेनेलिया और रितेश लगातार इन ख़बरों को गलत करार देते आ रहे थे। 
 
दरअसल, जेनेलिया के बारे में ऐसी ख़बरें उस वक्त आनी शुरू हो गई थीं, जब वे रितेश के साथ उनकी मराठी फिल्म 'येलो' की स्क्रीनिंग में शामिल होने गई थीं। इसके बाद जब रितेश कुछ समय पहले टेम्पा वे (फ्लोरिडा, अमेरिका) में संपन्न हुए आइफा अवॉर्ड्स में अकेले ही गए तो मीडिया के बीच यह सुगबुगाहट तेज हो गई कि जेनेलिया की प्रेग्नेंसी के चलते वे उन्हें इवेंट में नहीं ले गए। हालांकि, रितेश ने तब ऐसी किसी भी बात इनकार कर दिया था। खैर, देर आए दुरुस्त आए, रितेश को उनके आने वाले बच्चे के लिए बधाई और बहुत-बहुत शुभकामनाएं।
 
बता दें कि हाल ही में दिए इंटरव्यू में उन्होंने यह भी बताया कि वे और जेनेलिया दो नहीं, बल्कि एक ही हैं। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें जेनेलिया की एनर्जी और स्माइल काफी अच्छी लगती है। उनके अनुसार, जेनेलिया और उनके विचार एक-दूसरे से काफी मिलते हैं। जैसे-दोनों को ही भेलपुरी बहुत पसंद है।

No comments:

Post a Comment