Friday 24 May 2013

श्रीसंथ की गर्लफ्रेंड और धोनी की पत्‍नी तक पहुंचेगी पुलिस?

श्रीसंथ की गर्लफ्रेंड और धोनी की पत्‍नी तक पहुंचेगी पुलिस?स्पॉट फिक्सिंग का 'साक्षी कनेक्‍शन' भी कुछ हो सकता है क्‍या? यह सवाल इसलिए उठ रहा है क्‍योंकि मामले में गिरफ्तार दो लोगों के तार साक्षी से जुड़ रहे हैं। एक साक्षी (झाला) श्रीसंथ की गर्लफ्रेंड हैं तो दूसरी साक्षी (रावत) चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्‍नी। पहली साक्षी को जहां फिक्सिंग के पैसे से महंगे गिफ्ट देने की बात सामने आई है, वहीं दूसरी साक्षी के बगल में बैठ कर विंदू दारा सिंह के मैच देखने से सवाल खड़े हुए हैं।
 
श्रीसंथ को दिल्ली पुलिस मंगलवार सुबह जयपुर ले गई और सी स्कीम में होटल मैनेजमेंट की छात्रा साक्षी के घर पहुंची। पुलिस ने करीब पौन घंटे तक साक्षी और उसके परिजनों के बयान लिए। इस दौरान साक्षी को श्रीसंथ द्वारा गिफ्ट किया ब्लैकबेरी जेड-10 मोबाइल भी जब्त किया गया। 
 
साक्षी के पिता अतुल झाला आरटीडीसी में काम करते हैं। उन्‍होंने बताया कि उनकी बेटी ने ताज औरंगाबाद में होटल मैनेजमेंट का कोर्स किया है। यहीं से धोनी की पत्नी साक्षी ने भी यह कोर्स किया है। इस कारण मेरी बेटी और साक्षी दोस्त हैं। धोनी की पत्नी की दोस्त होने के कारण मेरी बेटी की मुलाकात श्रीसंथ से हुई थी। छह मई को श्रीसंथ मेरे घर खाना खाने आए थे। मैंने श्रीसंथ को टाइगर की फोटो दी थी। श्रीसंथ ने मोबाइल गिफ्ट किया था। दो दिन पहले दिल्ली से फोन आया था। मैंने सब बता दिया था। 
 
सटोरियों से संपर्क रखने के आरोप में गिरफ्तार बिंदु दारा सिंह के 'बड़े कनेक्‍शन' बताए जाते हैं और पुलिस अब इसकी जांच करेगी (देखें, गिरफ्तारी की तस्वीरें)। सूत्र बताते हैं कि विंदू ने यह बात मानी है कि टीम मालिक के करीबी रिश्‍तेदार से उनके संबंध हैं। अब पुलिस इन रिश्‍तेदारों से पूछताछ की तैयारी में है। पूछताछ में रोते हुए विंदू ने सट्टा लगाने की बात भी मान ली है। चेन्‍नई सुपर किंग के जि‍स टीम प्रिंसि‍पल गुरुनाथ मेईयप्‍पन से विंदू दारा सिंह के तार जुड़े होने की बात की जा रही है, वह बीसीसीआई प्रेसीडेंट एन श्रीनि‍वासन के दामाद हैं। टीम मालिक के इस रिश्तेदार से बात करने के बाद फौरन विंदू बुकी रमेश व्यास को फोन करता था।
बड़े ही नाटकीय घटनाक्रम के बाद पुलिस के शिकंजे में फंसे (पढ़ें इनसाइड स्‍टोरी) विंदू हाल ही में चेन्‍नई में महेंद्र सिंह धोनी की पत्‍नी साक्षी के बगल में बैठ कर मैच देखते और चेन्‍नई सुपर किंग्‍स की हौसलाअफजाई करते पाए गए थे। साक्षी के साथ मैच देखते विंदू की तस्‍वीरें मीडिया में सब जगह आई थीं। बताया जाता है कि बिंदु जहां बैठ कर मैच देखते पाए गए थे, वहां फ्रेंचाइजी, टीम, खिलाड़ी से जुड़े किसी शख्‍स या वीआईपी की ही पहुंच हो सकती है। ऐसे में यह सवाल है कि विंदू वहां कैसे पहुंच गए?
फिक्सिंग मामले के दो बड़े किरदारों की साक्षी से करीबी को देखते हुए आगे की कड़ी जोड़ने के लिए पुलिस दोनों साक्षी से इनके बारे में कुछ जानकारियां जुटा सकती है।

No comments:

Post a Comment