Thursday 1 May 2014

फिसड्डी मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा पर लगा 12 लाख रु का जुर्माना

फिसड्डी मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा पर लगा 12 लाख रु का जुर्मानादुबई. मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा पर आईपीएल गवर्निंग काउंसिल ने धीमे ओवर रेट के लिए 20,000 डॉलर का जुर्माना लगाया है। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में मुंबई की टीम निर्धारित ओवर रेट से पीछे गेंदबाजी कर रही थी।
 
आईपीएल ने प्रेस रिलीज में कहा, "यह इस सीजन में रोहित की पहली गलती थी। इसलिए आईपीएल की आचार संहिता के अंतरगत उन पर सिर्फ 20,000 डॉलर का जुर्माना लगाया गया है।"
 
मुश्किल में है मुंबई
 
2013 की चैम्पियन टीम रही मुंबई इंडियंस का इस साल बेहद लचर प्रदर्शन रहा है। यूएई में हुए टूर्नामेंट के पहले राउंड में मुंबई की टीम एक भी मैच नहीं जीत पायी। पूरे टूर्नामेंट में मुंबई इकलौती ऐसी टीम रही जो हर मैच हारी।
 
जीतना होंगे ज्यादा से ज्यादा मैच
 
आईपीएल-7 की खिताबी दौड़ में बरकरार रहने के लिए मुंबई की टीम को भारत में होने वाले अधिकतर मुकाबले जीतने होंगे। तभी वह अंतिम चार टीमों में पहुंचने के बारे में सोच सकता है।
रोहित शर्मा, किरॉन पोलार्ड, माइक हसी, लासिथ मलिंगा जैसे सितारों से सज्ज होने के बावजूद मुंबई की टीम हर डिपार्टमेंट में फ्लॉप रही। न उसके बॉलर चले और न बल्लेबाज। यही नहीं, फील्डर्स ने भी कैच टपकाए और रन आउट करने के मौके गंवाए।

No comments:

Post a Comment