Sunday 18 May 2014

लेकर हम दीवाना दिल के टाइटिल से रोमांचित है नीतू सिंह

मुंबई: बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री नीतू सिंह अपने भतीजे अरमान जैन के "लेकर हम दीवाना दिल" टाइटिल से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने को लेकर बेहद रोमांचित है।

नीतू सिंह के भतीजे अरमान जैन इस फिल्म टाइटिल से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे है जिसे  लेकर नीतू सिंह बेहद रोमांचित है। यह टाइटिल नीतू सिंह की फिल्म यादो की बारात के गाने लेकर हम दीवाना दिल से लिया गया है।

नीतू सिंह ने कहा,"यह गाना मेरे दिल में विशेष स्थान रखता है। जब मैने सुना अरमान इस गाने के टाइटिल से बनी फिल्म में डेब्यू करने जा रहे तो मैं बेहद रोमांचित हो गई । मैने अपनी खुशी अरमान की मां से भी शेयर की। मैं अरमान के फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने से बेहद खुश हूँ। उल्लेखनीय है कि सैफ अली की प्रोडक्शन कंपनी इलुमिनिती फिल्मस के बैनर तले बनी इस फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली के भाई आरिफ अली ने किया है। यह

No comments:

Post a Comment