Sunday 18 May 2014

बलात्कार न कर पाए तो युवती को जिंदा जला डाला!

कौशाम्बी: देश में आबलात्कार न कर पाए तो युवती को जिंदा जला डाला!ए दिन महिला या बच्चियों के साथ बलात्कार करने के मामले सामने आते है। ऐसे ही यूपी के कौशाम्बी में बलात्कार का मामला सामने आया है। युवती से बलात्कार न करने पर युवकों ने एक विवाहिता युवती को जला दिया है। पुरामुफ्ती क्षेत्र के एक भट्ठे में काम करने वाली युवती से तीन दिन पहले झोपड़ी में वहीं के कुछ युवकों ने दुष्कर्म का प्रयास किया। युवती के साथ बलात्कार न करने में नाकाम रहने पर उसे जला दिया। आग में झुलस रहीं युवती की आवाजें सुनकर अन्य मजदूर दौड़े आए और उसको बाहर निकालने के बाद भट्ठा मालिक को सूचना दी।

जल्दबाजी में भट्ठा मालिक ने उसको इलाहाबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। पैसे न होने के कारण दो दिन तक इलाज न होने पर उसे घर लेकर चले आए। युवती की हालत गंभीर होने पर परिवार वालों ने उसे मंझनपुर के एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया। जहां वह जिंदगी-मौत से जूझ रही है। गंभीर रूप से जली युवती ने परिजनों और डॉक्टरों को अपने साथ जोर-जबरदस्ती करने की बात बताई।

सीओ, एसओ ने घटना की जानकारी से इंकार किया है। सीओ ने बताया कि आरोपियों जांच कराकर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। युवती मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है। युवती ने बताया कि रविवार को वह अकेली झोपड़ी में थी। उसका पति किसी काम से घर चला गया। इसी दौरान वहीं के कुछ युवक वहां पहुंचे और उससे जोरजबरदस्ती करने लगे।

मामले में पुरामुफ्ती कोतवाली प्रभारी रामेंद्र तिवारी और सीओ चायल आलोक कुमार ने ऐसी किसी भी घटना की जानकारी से इंकार किया है। सीओ ने बताया कि मामले की जांच कराकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

No comments:

Post a Comment