Sunday 18 May 2014

क्या आपने देखी है श्रद्धा की ऐसी

मुंबई : फिल्‍म ‘आशिकी 2’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली श्रद्धा कपूर ने अपनी पहली फिल्म से काफी सफलता हासिल की है। लेकिन क्या आप जानते है कि बॉलीवुड में आने से पहले शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर कैसी दिखती थी, तो चलिए आज हम ले चलते है आपको श्रद्धा की गज़ब सी दुनिया में जहां की तस्वीरें ये बता रही है कि श्रद्धा मौज मस्ती से ज़िंदगी  करती है।

इन तस्वीरों में श्रद्धा स्‍टेज पर जाने से ठीक पहले अपनी परफॉरमेंस की तैयारी में जुटी हुई है और काफी सुन्दर लग रही है। शक्ति कपूर के साथ क्लिक की गई इस तस्वीर में श्रद्धा का अपने पापा के प्रति प्यार झलक रहा है। लेकिन बॉलीवुड छाई हुई आशिकी गर्ल दिसंबर 2013 में वुमन्‍स हेल्‍थ के कवर पेज पर भी छाई हुई है।

अपने फैंस से मिले गिफ्ट्स को दिखाते हुए श्रद्धा ने ट्वीट किया है कि ‘आज डाकिया ये लाया और वो भी जर्मनी से!! प्रशंसकों का गिफ्ट...लव यू गाइज सो मच!!’ अपनी सेल्फी के बारे में तस्वीर अपलोड करते हुए श्रद्धा दोस्‍तों के साथ एन्जॉय करती हुई नज़र आ रही है। फिल्‍म ‘आशिकी-2’ की शूटिंग के दौरान अपने सीन को समझते हुए श्रद्धा कपूर काफी सिंसीयर लग रही है। फिलहाल श्रद्धा अपनी अपकमिंग फिल्म "एक विलीन" की शूटिंग में बिजी है जो 27 जून को रिलीज़ होने वाली है।

No comments:

Post a Comment