Sunday 18 May 2014

प्रियंका बनी ‘मैडमजी’

मुंबई: अक्तूबर में प्रियंका चोपड़ा मधुर भंडारकर की फिल्म ‘मैडमजी’ की शूटिंग शुरू कर देगी। फिल्म में राजनेता की भूमिका अदा करने जा रही प्रियंका का किरदार बेहद हट कर बताया जा रहा है। सुना गया है कि फिल्म में वह ऐसी नेता बनी है जिसने अपने करियर की शुरूआत एक आईटम गर्ल के रूप में की और बाद में राजनीति में छा गई।

सूत्र के अनुसार प्रियंका इस फिल्म की पटकथा से काफी उत्साहित है और अपनी ओर से इस फिल्म में काम करने के लिए हामी भर चुकी है।

गौरतलब है कि मधुर भंडारकर वास्तविकता से जुड़ी फिल्में बनाने के लिए मशहूर हैं और इस फिल्म के बारे में भी यही कहा जा रहा है कि इसकी कहानी भी काफी हद तक वास्तविक घटनाओं पर आधारित होगी। इस वक्त मधुर तथा प्रियंका शूटिंग के लिए तारीखें तय कर रहे हैं परंतु दोनों इसकी शूटिंग अक्तूबर में करने पर लगभग सहमत हो चुके हैं।

वहीं दूसरी तरफ प्रियंका का नया अंग्रेजी गीत ‘आय कांट मेक यू लव मी’ भी हाल ही में लांच हुआ है। इसके वीडियो में वह हॉलीवुड के लाखों दिलों की धड़कन बन चुके मायलो वेंटिमिलया के साथ दिखाई दे रही है। इससे पहले दो हिट अंग्रेजी गीत ‘इन माई सिटी’ एवं ‘एग्जॉटिक’ गा चुकी प्रियंका का यह तीसरा अंतर्राष्ट्रीय अंग्रेजी गीत हैै। उसे पूरी अपेक्षा है कि उसका यह गीत भी पहले दो गीतों की तरह हिट होगा।

No comments:

Post a Comment