Thursday 1 May 2014

ऋतिक-सुजैन के तलाक पर नवंबर में सुनवाई


मुंबई (एसएनएन): बॉलीवुड के सुपरहीरो ऋतिक रोशन और सुजैन ने चार महीने पहले आपसी सहमति से वैवाहिक संबंध खत्म करने का फैसला किया था. दोनों ने तलाक के लिए उपनगर बांद्रा की कुटुंब अदालत में आवेदन दायर किया है. इस आवेदन पर अदालत नवंबर में सुनवाई करेगी. गौरतलब है कि उन्होंने 14 दिसंबर 2013 को शादी का संबंध समाप्त करने की घोषणा की थी और मीडिया में दो अलग-अलग बयान जारी किए थे. ऋतिक ने अपने बयान में कहा था कि सुजैन ने 13 साल पुरानी शादी का संबंध तोड़ने का फैसला किया.
ऋतिक ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा था, प्रेम के लिए यह मेरा सबसे बड़ा उपहार है. सुजैन मेरे जीवन के लिए मेरा प्यार है और हमेशा रहेगी. अगर उसकी मुस्कुराहट मेरे बगैर ज्यादा चमकदार है तो उनके लिए मेरे प्यार को इसे पूरा करना चाहिए. हालांकि सुजैन ने एक अलग बयान में इसे ‘हमारी अपनी निजी पसंद’ बताया था.

No comments:

Post a Comment