Sunday 18 May 2014

ऐसे कपड़े पहनते हैं ये सितारे

मुंबई : अगर इस गर्मी के सीजन में आप भी जानना चाहते है अपने चहिते सितारों की खुबसूरती का राज़। तो चलिए, आज हम आपको लेकर चलतें हैं उन टीवी सितारों के पास जो रखतें हैं अपना गर्मी के दिनों में खासा ध्यान।

इस लिस्ट में सबसे आगे हैं स्टार प्लस के सीरियल 'एक हजारों में मेरी बहना है' कि जीविका यानि की क्रीस्टल डिसूज़ा, जिनका कहना है कि गर्मियों में वो ज्यादातर अपने बालों को बांध कर रखती है साथ ही  शार्ट एंड कम्फ़र्टेबल ड्रेसेस पहना पसंद करती हैं। वहीँ डिंपल जांघिया को पेस्टल कलर्स यानि की येलो, ग्रीन और वाइट कलर की शार्ट  ड्रेसेस पहना काफी पसंद है। साथ ही उनका मानना है इस तरह के कपड़ों में आप गर्मियों में काफी कूल महसूस करेंगे।

तो दूसरी तरफ 'ये  है महौबतें' की शगुन का कहना है कि चाहे कोई भी सीजन हो उन्हें लाइट कपड़े बहुत पसंद है वहीँ गर्मी से छुटकारा पाने के लिए पार्टी में बैक लेस्स ड्रेस में आई मधुरा नाइक का स्टाइल भी गर्मियों के लिए काफी स्टाइलिश है। अब अगर आप भी गर्मियों के दिनों इन स्टार्स की तरह खुबसूरत और स्टाइलिश दिखना चाहते है तो इन टिप्स एंड स्टाइलिंग सेंस को अपनाकर गर्मियों का लुफ्त उठा सकते हैं।

No comments:

Post a Comment