Sunday 18 May 2014

तस्वीरों में देखिए, बॉलीवुड की किस अभिनेत्री के Leg हैं सबसे Sexy

मुंबई : अपनी चाल से लोगो को दीवाना बनाने वाली बॉलीवुड की हसीनाओं की सेक्सी लेग्स जहां उनकी चाल को हसीन बनाती है वहीं लोगों को आhttp://usimages.punjabkesari.in/admincontrol/all_multimedia/2014_5image_15_25_392060000scfs-ll.jpgकर्षित भी करती हैं। इनकी इन्ही सेक्सी लेग्स को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि 'अपने पैर जमीन पर ना रखिएगा …वरना मैले हो जाएंगे'।

आइये देखते हैं इस बार टॉप 5 सेक्सी लेग्स की रेस में कौन-कौन सी अभिनेत्रियां शामिल है। 'शट अप एंड बाउंस गाने' में शिल्पा शेट्टी के कर्वी लेग्स हैं जो उनकी ब्यूटी का सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बने है। वहीँ फिल्मों में अपनी एक्टिंग से कई अवार्ड्स जीत चुकी दीपिका पादुकोण की क्यूट स्माइल और हॉट लेग्स का डेडली कॉम्बिनेशन इस लिस्ट की परफेक्ट च्वॉइस हैं। तो प्रियंका चोपड़ा के सेक्सी लेग्स उनकी खूबसरती को और भी बढ़ाते हैं। वहीँ फिटनेस फ्रीक बिपाशा की तरह उनकी लेग्स भी बेहद सेक्सी है जिसका हर कोई दीवाना है।

तो  फिल्म 'जब तक है जान' में अनुष्का शर्मा ने टी शर्ट और शॉर्ट्स के बहाने बड़ी खूबसूरती से अपने सेक्सी लेग्स को शो ऑफ किया था। साथ ही पूर्व मिस श्रीलंका जैकलिन फर्नांडिस ने बोल्ड कैरेक्टर और उनकी सेक्सी लेग्स के बूते बॉलीवुड में अपना नाम बनाया है। इसी तरह से बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने दर्शकों के दिलों में खास पहचान बनाई है।
 

No comments:

Post a Comment