Sunday 18 May 2014

मुंबई : बॉलीवुड स्टार्स ऋतिक रोशन और सुजैन के तलाक की खबरों को अभी ज्यादा समय नही हुआ है कि इंडस्ट्री के एक और हॉट न मोस्ट हैपनिंग कपल के अलग होने की खबरें आ रही हैं।

दरसअल सोशल मीडिया में तेजी से फैल रही खबर के अनुसार ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के बीच सब कुछ सही नही चल रहा है। जिसमें  कुछ समय पहले अंबानी की पार्टी में ऐश-अभिषेक की लड़ाई की खबर आई थी। वहीँ सुनने में आया थी कि ऐश और जया बच्चन के बीच मतभेद बढ़ते जा रहे हैं। जया ऐश की लाइफ में कुछ ज्यादा ही इंटरफेयर कर रहीं है, जिससे ऐश uncomfortable  फील कर रही थी । इतना ही नहीं सास से परेशान हो चुकी ऐश ने अभिषेक के साथ घर छोड़ने का मन भी बना लिया था। हालांकि, कुछ दिनों बाद अभिषेक ने इन सभी खबरों का खंडन किया था।

 अब एक बार फिर दोनों के बीच तलाक की खबरें ट्विटर पर वायरल हो रही हैं। इन खबरों पर अभिषेक बच्चन ने करारा जवाब देते हुए कहा, ‘मुझे लगता है कि अब मेरा और ऐश का तलाक होने वाला है। इस बात की जानकारी देने के लिए शुक्रिया। क्या आप मुझे ये भी बताएंगे कि मेरी दोबारा शादी कब हो रही है।’ वेल अभिषेक के इस करारे जवाब के बात ये बात साबित हो ही जाती है कि ट्विटर पर वायरल हुई  उनके तलाक की खबरों में कोई दम नहीं है।
 

No comments:

Post a Comment