Monday 30 December 2013

दीपिका ने जीते बिग स्टार एंटरटेंमेंट के तीन पुरस्कार

Image Loading
अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने बिग स्टार एंटरटेंमेंट के तीन पुरस्कार जीते हैं जिसमें रोमांटिक और कॉमेडी भूमिका में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार शामिल है। रिलायंस ब्राडकास्ट नेटवर्क लिमिटेड लिमिटेड द्वारा प्रस्तुत बिग स्टार एंटरटेंमेंट पुरस्कारों के चौथे संस्करण की शुरुआत भारत के फिल्म और टेलीविजन क्षेत्र के प्रतिभावान और सामर्थ्यवान प्रतिभाओं को सम्मानित करने के लिए की गई थी।
इस वर्ष दीपिका की लगातार चार फिल्में हिट रहीं। उन्हें चेन्नई एक्सप्रेस के लिए सबसे मनोरंजक अभिनेत्री का पुरस्कार प्रदान किया गया तथा इसी वर्ग में फरहान अख्तर को भाग मिल्खा भाग के लिए पुरस्कार मिला। फिल्म निर्माता राकेश रोशन को कृष 3 के लिए सबसे मनोरंजक निदेशक नामित किया गया। भाग मिल्खा भाग को वर्ष की सबसे मनोरंजक फिल्म का पुरस्कार मिला।
    
स्टार प्लस इंटरटेंनर ऑफ द ईयर का पुरस्कार शाहरुख खान और इंटरटेनर ऑफ द सेंचुरी का पुरस्कार अमिताभ बच्चन को दिया गया। रोमांटिक फिल्म लुटेरा और आशिकी 2 के लिए क्रमश: सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य राय कपूर को सबसे मनोरंजक अभिनेता का पुरस्कार मिला। सबसे रोमांटिक फिल्म अयान मुखर्जी की ये जवानी है दीवानी थी। बेस्ट रोमांटिक कपल का पुरस्कार साझा तौर पर आदित्य राय कपूर-श्रद्धा कपूर को आशिकी 2 और शाहरुख खान-दीपिका पादुकोण को चेन्नई एक्सप्रेस के लिए दिया गया।
    
कॉमेडी फिल्म में सबसे मनोरंजक अभिनेता का पुरस्कार चेन्नई एक्सप्रेस के लिए दीपिका पादुकोण (महिला) और फिल्म जॉली एलएलबी के लिए अरशद वारसी (पुरुष) को मिला। सर्वश्रेष्ठ कॉमेडी फिल्म का पुरस्कार चेन्नई एक्सप्रेस को दिया गया। अभिनेता रितिक रोशन ने कृष 3 में भूमिका के लिए एक्शन फिल्म में सबसे मनोरंजक अभिनेता का पुरस्कार जबकि रामलीला को सर्वश्रेष्ठ

No comments:

Post a Comment