Wednesday 6 November 2013

रानी मुखर्जी ने आदित्‍य चोपड़ा संग मनाई 'अंतरंग' दीवाली


रानी मुखर्जी और आदित्‍य चोपड़ा
बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने रविवार रात अपने जुहू स्थित बंगले पर करीबी दोस्‍तों के साथ दीवाली मनाई. दीवाली के इस जश्‍न में रानी के साथ आदित्‍य चोपड़ा भी थे. आपको बता दें कि यश राज फिल्‍म के चिराग आदित्‍य के साथ रानी का नाम जोड़ा जाता रहा है, लेकिन उन्‍होंने इस रिश्‍ते को कभी सबके सामने कबूला नहीं.

दीवाली के मौके पर रानी गहरे गुलाबी रंग की साड़ी में नजर आईं. लेकिन एक चीज जिसे आप मिस नहीं करना चाहेंगे वह यह कि इस मौके पर रानी अपने हाथों से ऑफ व्‍हाइट रंग का सिल्‍क कुर्ता-पायाजामा पहने आदित्‍य चोपड़ा को मिठाई खिलाती हुईं नजर आईं.
यही नहीं स्‍वर्गीय यश चोपड़ा की पत्‍नी पामेला चोपड़ा भी रानी के घर पर काफी सहज लग रही थीं. रानी ने कभी भी आदित्‍य के साथ अपने तथाकथित रिश्‍ते को कबूल नहीं किया. वहीं, दूसरी ओर आदित्‍य ने इस मामले में हमेशा मीडिया से दूरी बनाए रखी और रानी के साथ कैमरे में कैद ना होने की पूरी कोशिश करते रहे.

बहरहाल, रानी ने दीवाली पर करन जौहर और कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट को भी बुलाया था. रानी के बीमार पिता राम भी मौजूद थे, लेकिन उनकी तस्‍वीर नहीं खींची जा सकी क्‍योंकि वे घर के अंदर बैठे थे.
तस्‍वीरों में रानी की मां कृष्‍णा, भाभी ज्‍योति और उनके दो बच्‍चे विवान और मायशा मस्‍ती करते हुए नजर आ रहे हैं.


और भी... http://aajtak.intoday.in/story/ranis-intimate-diwali-celebration-with-aditya-chopra-1-746423.html

No comments:

Post a Comment