Wednesday 6 November 2013

सचिन के सबसे बड़े फैन को है तिहरे शतक का इंतजार

sud
कोलकाताः सचिन तेंडुलकर के सबसे बड़े फैन चाहते हैं कि यह महान बल्लेबाज कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में अपने अंतिम टेस्ट मैच में शानदार तिहरा शतक लगाए। बीते 10 साल से सचिन के खेल को करीब से देखने वाले उनके सबसे बड़े प्रशंसक सुधीर कुमार ने कहा कि वह मास्टर ब्लास्टर को ईडन में तिहरा शतक लगाते देखना चाहते हैं।

वेस्टइंडीज ने बुधवार को शुरू हुए दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला के पहले मुकाबले में टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया। इससे दर्शकों का सचिन को बल्लेबाजी करते देखने का इंतजार बढ़ गया लेकिन वे इससे निराश नहीं हैं। तिरंगा लिए सचिन की हौसलाअफजाई के लिए ईडन पहुंचे सुधीर का शरीर तिरंगे के रंग से रंगा है और उनकी छाती पर 'वी मिस यू तेंदुलकर' लिखा है। कुमार ने कहा, 'मेरे जीवन का सबसे बड़ा पल वर्ल्ड कप-2011 के दौरान आया था। भारत ने जब खिताब जीता था, तब सचिन सर ने मुझे ड्रेसिंग रूम में बुलाया था। सचिन सर ने मुझे जश्न में शामिल होने का मौका दिया था। यही नहीं, उन्होंने मुझे ट्रॉफी उठाने का भी मौका दिया था।'

20 से अधिक टेस्ट और 150 से अधिक एकदिवसीय मैच देख चुके सुधीर भारतीय टीम के हर मैच में मौजूद रहते हैं। उन्हें मैच टिकट खिलाड़ियों और टीम स्टाफ की ओर से मुहैया कराया जाता है। सुधीर ने कहा, 'मुझे यकीन ही नहीं हो रहा है कि सचिन सर अब नहीं खेलेंगे। मेरी प्रार्थना है कि वह अपने अंतिम दो टेस्ट मैचों में तिहरा शतक लगाएं।'

No comments:

Post a Comment