Monday 19 December 2011

एलबम में भंवरी-मलखान साथ-साथ



 भंवरी अपहरण प्रकरण में फंसे लूणी विधायक मलखानसिंह विश्नोई का रविवार को भी कहीं पता नहीं चला, मगर भंवरी के साथ उनके फोटो सीबीआई के हाथ लग चुके हैं। 
 
अपहरण के बाद भंवरी के साथ महिपाल मदेरणा का जो फोटो दिखाया गया था, उसमें मलखानसिंह भी शामिल थे। सीबीआई मलखान का फोटो छुपाने का कारण जानने का प्रयास कर रही है। सरदारपुरा में रहने वाली भंवरी की सहेली नर्स विजयलक्ष्मी के बेटे राहुल की शादी का एलबम सीबीआई ने जब्त कर रखा है।
 
एलबम में भंवरी के साथ महिपाल मदेरणा व मलखानसिंह विश्नोई के भी फोटो हैं। 23 जुलाई को टीवी चैनल पर आपत्तिजनक सीडी की स्लाइड चलाने, फिर भंवरी-महिपाल का फोटो दिखाए जाने और अब अमरचंद का झूठ पकड़े जाने के बाद सीबीआई का मानना है कि यह साजिश पिछले छह माह से चल रही थी। 
रविवार को सीबीआई ने राहुल से पूछताछ की कि भंवरी-महिपाल के साथ फोटो में कुछ और लोग भी थे, मगर उन्हें छुपाया क्यों था? मलखान का फोटो मीडिया को क्यों नहीं दिया गया? इसी शादी में भंवरी के साथ मलखान के नाचने का वीडियो क्लिप भी कुछ युवकों ने बनाया था। सीबीआई इस वीडियो के लिए सरूपाराम आदि से पूछताछ कर चुकी थी, मगर वह क्लिप नहीं मिली। 
सहीराम के घर नोटिस चस्पां
सीबीआई ने फरार आरोपी सहीराम विश्नोई की संपत्ति कुर्क करने के लिए उसके केलनसर स्थित घर पर नोटिस चस्पां किया है। सहीराम के साथ जैसला गांव का उमेशाराम विश्नोई भी 17 सितंबर से गायब है, उसके यहां भी पेश होने का नोटिस लगाया है। 
सीबीआई को शक है कि उमेशाराम और सहीराम दोनों एक साथ भूमिगत हुए हैं और उमेशाराम ही उसे छुपने में मदद कर रहा है। इस दौरान विशनाराम विश्नोई की तलाश में सीबीआई और पुलिस ने बीकानेर बॉर्डर तक छानबीन की है

No comments:

Post a Comment