Monday 26 December 2011

सलमान को रास आ गई चिकनी चमेली...तो कैट नहीं समां रही फूली

कैटरीना कैफ को भले ही नए आइटम नम्बर 'चिकनी चमेली' के लिए जबरदस्त प्रशंसा मिल रही हो लेकिन उनका कहना है कि लावनी उनकी शैली का नृत्य नहीं। कैटरीना ने स्वीकार किया कि शैली की भिन्नता के कारण करन जौहर के निर्देशन में बन रही फिल्म 'अग्निपथ' के इस आइटम नम्बर के साथ न्याय करने के लिए उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ी।



एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचीं कैटरीना ने कहा, "चिकनी चमेली को मिल रही प्रशंसा आनंददायक है। इस गाने के लिए मैंने बहुत मेहनत की है। इसकी रफ्तार बहुत तेज है और यह मेरी शैली का नृत्य नहीं।"



"यह मेरे लिए एक चुनौती की तरह था। मेरे लिहाज से इस गाने की सफलता के लिए इसके पीछे की टीम को श्रेय मिलना चाहिए। मुझे खुशी है कि इस गाने को लोग पसंद कर रहे हैं।"



इस गाने के प्रशंसकों ने कैटरीना के पूर्व प्रेमी और सुपरस्टार सलमान खान भी शामिल हैं और कैटरीना को इसकी खुशी है।



कैटरीना ने कहा, "सलमान ने मुझसे कुछ कहा नहीं है लेकिन अगर वह मेरे काम की तारीफ कर रहे हैं तो यह अच्छी बात है। सलमान गानों और नृत्य के प्रशंसक हैं। ऐसे में अगर यह गाना सलमान को पसंद आया है तो जाहिर तौर पर यह मेरे अच्छे काम का इनाम है।"



उल्लेखनीय है कि सलमान ने हाल ही में मुम्बई में कहा था, "मुझे इस गाने से प्यार हो गया है। मैंने कुछ दिन पहले ही इसे देखा है और मैं पूरी तरह हतप्रभ हूं। इस गाने को तैयार करने के लिए काफी मेहनत की गई है। मैं कैटरीना को सलाम करता हूं। वह एक शानदार अभिनेत्री के रूप में सामने आ चुकी हैं।"

No comments:

Post a Comment