Thursday 15 December 2011

भोपाल की सारा खान पर एकता कपूर ने दिखाई कृपा, बनाएंगी हीरोइन!


डेली सॉप क्वीन के नाम से पहचानी जाने वाली एकता कपूर हमेशा से ही लोगों को ग्लैमर इंडस्ट्री में बड़ा करने में मदद करती रहीं हैं।
हाल ही में उनके प्रोडक्शन हाउस की विद्या बालन अभिनित फिल्म 'द डर्टी पिक्चर' ने बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बनाए हैं। उनकी इस फिल्म में साउथ की सेक्स सिंबल मानी जाने वाली सिल्क स्मिता की लाइफ को दिखाने की कोशिश की गई है। एकता कपूर अब टीवी इंडस्ट्री की सफल एक्ट्रेस सारा खान को सिल्वर स्क्रीन पर लांच करने का प्लान बना रहीं हैं।
सारा को एकता ने अपनी अगली फिल्म डार्क रैनबो से लांच करने का फैसला किया है। सारा खान फिल्म में एक बैंड मेंबर के रूप में दिखेंगी। सारा को एकता कपूर के ही सीरियल 'विदाई' से लोकप्रियता मिली थी। टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 4 में जाने के बाद उनकी काफी आलोचना भी हुई।
उनके अपॉजिट मयूर नाम के एक न्यूकमर को साइन किया गया है। फिल्म में रैनबो नाम के बैंड की कहानी है जिसके मुख्य कर्ता-धर्ता की मौत हो जाती है। उसके बाद बाकी के बैंड मेंबर किस तरह संघर्ष करते हैं, यही आगे दिखाया गया है।
फिल्म को अभीक भानु डायरेक्टर कर रहे हैं और प्रोड्यूसर है एकता कपूर की फिल्म बैनर एएलटी। अब देखते हैं कि क्या सारा खान बालाजी के अन्य कलाकारों की तरह ही कुछ बड़ा कर पाती हैं या नहीं।
वैसे सारा हमारी तरफ से तो आपको बेस्ट ऑफ लक।

No comments:

Post a Comment