Friday 23 December 2011

‘प्लेयर्स’ का प्रमोशन, सोनम ने वह कह दिया जो नहीं कहना था

चंडीगढ़.‘भाई साहब जरा लाइट ऑन कर दो। आप पीछे हो जाओ। आप लोग प्लीज बैठ जाओ।’ ये सोनम कपूर थीं। फोटोग्रफर्स से घिरे हुए दोनों हाथों को मूव करते हुए सब कुछ मैनेज करने की कोशिश में।


उन्हें पता था कि अच्छी फोटो के लिए ऑडी में पूरी लाइट नहीं है और फोटोग्रफर्स के खड़े होने से पीछे बैठे जर्नलिस्ट उन्हें देख नहीं पा रहे हैं। सोनम यकीनन शर्मीली और स्वीट गर्ल नहीं हैं। बोल्ड हैं, बिंदास हैं। ‘प्लेयर्स’ में अपने किरदार की तरह। वीरवार को जीरकपुर के पारस मॉल में वह को-स्टार बॉबी देओल के साथ पहुंची थीं।

मेरा कैरेक्टर सबसे अलग

फिल्म में सोनम नैना ब्रिगैन्जा का किरदार निभा रही हैं जो एक कंप्यूटर हैकर है। वह बताती हैं, ‘नैना चार्ली (अभिषेक) पर मरती है। उसका कैरेक्टर दूसरों से अलग है क्योंकि वह इकलौती है जो गोल्ड के पीछे नहीं भागती। उसे सिर्फ किसी बात का बदला लेना है।

वैसे तो नील भी कंप्यूटर हैकर का कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं, पर वह मेरे आगे कहीं नहीं ठहरते।’ बातचीत के फ्लो में सोनम के मुंह से निकलता है, ‘हैकिंग के अलावा आई एम देयर टू किक पीपल्स बट्स।’ लेकिन अगले ही पल उन्हें अंदाजा होता है कि उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया जो उन्हें नहीं कहना था। वह तुरंत कहती हैं, ‘क्या मुझे यह शब्द कहना अलाउड है?’

टाइट जीन्स में सब कवर होता है

फिल्म में सोनम पहली बार ऐसा रोल कर रही हैं जिसमें ग्लैमर के साथ टशन है, स्टाइल है। लुक के सवाल पर वह पलटकर कहती हैं, ‘क्यों आपको पसंद नहीं आया? मुझे रियल लाइफ में भी जीन्स, ट्राउजर्स और जैकेट पसंद हैं।

यह मेरी सिस्टर का दिया लुक है। कैरेक्टर ऐसा था कि मैं बिना एक्सपोज किए भी हॉट दिखना चाहती थी। टाइट जीन्स में सब कुछ कवर होता है, फिर भी हॉट लुक आता है। इसके अलावा मैंने दोनों कानों में अलग-अलग ईयर रिंग्स पहने हैं, जैसे मैडोना पहनती थी।’

No comments:

Post a Comment