Saturday 24 December 2011

भंवरी की लाश की बनाई सीडी!



जोधपुर. लापता नर्स भंवरी देवी के मामले में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। राजस्‍थान की सियासत की भूचाल ला देने वाले भंवरी सेक्‍स सीडी कांड में अब खबर है कि नर्स की हत्‍या के बाद उसके मृत शरीर की वीडियो रिकॉर्डिंग भी की गई थी। सीबीआई हालांकि अभी मामले की जांच कर रही है और एक सितंबर से लापता नर्स की लाश ढूंढने में कामयाब नहीं हो सकी है। जांच एजेंसी के सूत्रों ने बताया कि सीबीआई को भंवरी गुमशुदगी मामले में कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं।
 
अब तक जांच के मुताबिक 36 साल की नर्स की उसी दिन हत्‍या कर दी गई थी‍ जिस दिन उसका अपहरण हुआ। भंवरी सेक्‍स सीडी बनाकर राज्‍य के बड़े-बड़े नेताओं को ब्‍लैकमेल कर शोहरत और नाम हासिल करना चाहती थी। लेकिन वही सीडी भंवरी की मौत का कारण बनी। सीबीआई को अब भी उस सीडी की तलाश है जिसमें भंवरी के कत्‍ल के आखिरी पल रिकार्ड हैं। 
 
सोहनलाल बिश्‍नोई ने भंवरी को ठिकाने लगाने के बाद मोबाइल से भंवरी के मौत की सीडी बनाने का दावा किया था। सीबीआई को भंवरी की लाश अभी तक भले ही नहीं मिली हो, लेकिन उस वाहन को बरामद करने का दावा किया जा रहा है जिसका इस्‍तेमाल भंवरी की लाश को ठिकाने लगाने के लिए किया गया था। 
 
सूत्र बताते हैं कि अपहरणकर्ताओं ने भंवरी का अगवा करने के लिए अलग वाहन का इस्‍तेमाल किया। उसकी हत्‍या करने के बाद लाश को अलग वाहन में रखकर अज्ञात स्‍थान पर ले जाकर दफना दिया गया। पूर्व मंत्री महिपाल मदेरणा ने सही राम बिश्‍नोई को भंवरी से अपनी सेक्‍स सीडी हासिल करने के लिए 50 लाख रुपये देने का लालच दिया लेकिन भंवरी ने यह सीडी देने से मना कर दिया जिसमें वह मदेरणा के साथ आपत्तिनजक हालत में दिखाई देती है। 
 
सही राम के कहने पर सोहनलाल और शहाबुद्दीन ने भंवरी का कत्‍ल कर दिया। हत्‍या करने वालों ने मोबाइल के जरिये भंवरी के लाश का वीडियो तैयार किया। सोहनलाल को वह सीडी सहीराम को बतौर सबूत दिखाना था जिसके बाद ही सोहनलाल, शाहबुद्दीन और बलदेव को 50 लाख रुपये मिलने थे। सोहनलाल ने पूछताछ के दौरान सीबीआई को बताया कि वह सीडी अब भी सहीराम के पास ही है। सहीराम फरार है और सीबीआई ने उसकी गिरफ्तारी पर 5 लाख रुपये का इनाम घोषित किया है। 

No comments:

Post a Comment