Monday 26 December 2011

क्रिसमस पर धमाल, सेक्सी अंदाज में चला मस्ती का दौर!


 क्रिसमस मनाने की खुशी में ठंड की परवाह नहीं रही। शहर के प्रमुख बाजार, होटल रेस्टोरेंट, मॉल और क्लबों में चलता रहा पार्टियों का दौर। पार्टियों के बहाने देर रात तक गेट टू गैदर चलता रहा। 

पार्टियों में जमकर डांस मस्ती हुई, केक कटे और शांति के दूत सांता क्लॉज की भेष भूषा में आए लोगों ने अपने दोस्तों को टॉफियां, चॉकलेट आदि उपहार भेंट किये और क्रिसमस व न्यू वर्ष की बधाई दी।

लोधी क्लब : यहां क्रिसमस थीम पर बनाए गए 20 किलो का केक काटा गया। क्लब की ओर से दोपहर के समय बच्चों के लिए फन गेम्स का आयोजन कर उपहार बांटे गए और शाम के समय कपल डांस पार्टी का आयोजन हुआ। 

होटल पार्क प्लाजा : यहां रविवार की शाम कैरेल बैंड ने जमकर रंग जमाया। मीठी मीठी धुनों पर कपल डांस हुआ तो होटल की टेरिस पर ऐसा माहौल बना कि ठंडी हवाएं भी बौनी युवाओं के आगे बौनी साबित हो रही थी। देर रात तक शराब और डांस का दौर चलता रहा। 

जैफरीज रेस्टोरेंट : यहां भी क्रिसमस फेस्टिवल अलग अंदाज से मना। यूकरेनियन डीजे पर धुनों पर देर रात युवा थिरकते रहे। रेस्टोरेंट में रविवार की शाम बिताने पहुंचे लोगों को सर्विस भी फन स्टाइल में पेश की गई। बड़ा चश्मा और रंग बिरंगे बालों वाले बिब वेटर पहने हुए थे।

सतलुज क्लब में क्रिसमस के उपलक्ष्य पर आयोजित समारोह खास रहा। बच्चों के मनोरंजन के लिए दिन के समय फैंसी ड्रेस और डांस प्रतियोगिता करवाई गई, तो शाम में बड़ों के इंटरटेनमेंट के लिए तंबोला व फन शो। कल्चरल सेक्रेटरी संजीव ढांडा व सदस्यों ने क्लब में शामिल हुए बच्चों के साथ केक काटा और सभी को क्रिसमस की बधाई दी। 

वेस्ट एंड मॉल और एमबीडी मॉल में आम दिनों के मुकाबले रविवार को युवाओं की काफी भीड़ रही, तो मॉल प्रबंधकों ने भी यहां आए लोगों के साथ क्रिसमस धूमधाम से मनाया। इस अवसर पर एक दूसरे को टॉफियां, चॉकलेट आदि उपहार भेंट किये।

एमएम क्लब की ओर से माल रोड पर एक रेस्टोरेंट में क्रिसमस प्रोग्राम कराया गया। इसमें क्लब के सभी सदस्यों को फूल भेंटकर क्रिसमस की मुबारकबाद दी गई। इस मौके फन गेम्स, म्यूजिकल गेम्स व जादुई करतब भी दिखाए गए। इस मौके अजय जैन, रितू जैन, सुभाष, रंजू, योगेश, रेणु व अन्य भी मौजूद थे। गुरु नानक पब्लिक स्कूल ने साउथ सिटी कैंपस में क्रिसमस कार्निवाल का आयोजन किया। स्कूल कैंपस को क्रिसमस ट्री, गुब्बारों आदि से सजाया गया। इसमें पांच हजार अभिभावकों ने कार्निवाल में शिरकत की। 

बच्चों ने फन गेम्स और संगीत की धुनों पर जमकर मस्ती की। कार्यक्रम में प्रबंधन कमेटी के महासचिव जसबीर सिंह, प्रिंसिपल मोना सिंह विशेष तौर पर उपस्थित हुए।

No comments:

Post a Comment