Thursday 24 October 2013

राकेश रौशन की ख्वाहिश 1000 करोड़ कमाये 'कृष-3'


 
Image Loading
वर्तमान दौर में फिल्मकार अपनी फिल्म के लिए 100 करोड़ का जादुई आंकड़ा पार करने की ख्वाहिश रखते हैं लेकिन राकेश रौशन की ख्वाहिश है कि उनकी फिल्म 'कृष-3' बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ रूपए का कारोबार करे।
       
अपनी फिल्म कृष-3 के प्रमोशन के सिलसिले में आयोजित एक कार्यक्रम में राकेश रौशन ने एक सवाल के  जवाब में कहा कि मैं चाहता हूं कि मेरी फिल्म 1000 करोड़ रूपए का व्यापार करे। राकेश रौशन ने कहा कि एक पिता की नजर में उसका पुत्र हमेंशा से ही सुपरहीरो रहता है लेकिन एक फिल्मकार होने के नाते मैं कह सकता हूं कि सुपरहीरो के किरदार के लिए रितिक सर्वथा उपयुक्त अभिनेता हैं।
       
राकेश रौशन ने कहा कि रितिक सुपरहीरो के जैसे दिखते है। सुपरहीरो के जैसा परफॉर्म करते हैं। मैं रितिक पर बेहद गर्व महसूस करता हूं। एक सवाल के जवाब में राकेश रौशन ने कहा कि 'रा.वन' में शाहरुख ने भी सुपरहीरो के रूप में अच्छा अभिनय किया था।
        
उल्लेखनीय है कि 'कृष-3' राकेश रोशन निर्मित वर्ष 2003 में प्रदर्शित फिल्म 'कोई मिल गया' का तीसरा संस्करण है। इसका दूसरा संस्करण 'कृष' 2006 में बनाया गया था। 'कृष 3' में रितिक रोशन, प्रियंका चोपड़ा, विवेक ओबेरॉय और कंगना रनौत की मुख्य भूमिका है। यह फिल्म 1 नवंबर को प्रदर्शित होगी।

No comments:

Post a Comment