Tuesday 22 October 2013

स्टाइलिश दीपिका की स्मार्ट पसंद

Image Loading
ग्लैमर की दुनिया का हिस्सा होने के बावजूद दीपिका अपनी व्यक्तिगत जिंदगी में एक आम लड़की की तरह रहती हैं। उनका कहना है कि वह सेट से बाहर अपने परिवार और दो स्तों के साथ आम जिंदगी जीती हैं। पेश है दीपिका से उनके लाइफस्टाइल के बारे की गई बातचीत पर नीलम कोठारी की रिपोर्ट
बॉलीवुड में शानदार स्टाइल स्टेटमेंट के लिए दूसरी अभिनेत्रियों की अपेक्षा अलग पहचान रखती हैं दीपिका पादुकोण। उनका हर स्टाइल अपने आप में अनूठा होता है। फिर चाहे शाहरुख खान के साथ फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस में पहनी खूबसूरत कांजीवरम साडियां हों या बचना ए हसीनों के दौरान पहना उनका नीला गाउन, हर ड्रेस उनकी फिगर पर फिट बैठती है। लेकिन दीपिका की मानें तो उनकी पसंदीदा ड्रेस साड़ी है। दीपिका कहती हैं कि मैं ज्यादातर समारोहों में साड़ी पहनना पसंद करती हूं। उन्होंने बताया कि मैंने अपनी मां से साड़ी पहनना सीखा है और बचपन से उन्हें साड़ी पहने देखा है। अपने फेवरेट डिजाइनर के बारे में वह कहती हैं कि भारत में तरुण तहिलियानी, रोहित बल और मनीष मल्होत्रा मेरे पसंदीदा डिजाइनर हैं, लेकिन कई अवसरों पर मैं लीक से हट कर और लोकल डिजाइन के कपड़े भी पहनती हूं। कोल्हापुरी चप्पल के बिना नहीं चलता काम
दीपिका का कहना है कि उन्हें याद भी नहीं कि कितने सालों से वह कोल्हापुरी चप्पल पहन रही हैं। वह कहती हैं कि कोल्हापुरी मुझे बहुत पसंद है और अपनी रोजमर्रा की जिंदगी में इसके बिना मेरा काम नहीं चलता। दीपिका ने फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस और लव आजकल में भी कोल्हापुरी चप्पल पहनी थी। दीपिका का कहना है कि मुझे हील से नफरत है और जब भी मुझे शूट या किसी फिल्म में हील पहनने के लिए बोला जाता है, मैं कोशिश करती हूं कि जल्द से जल्द उससे छुटकारा पाऊं। कॉफी के साथ होती है सुबह की शुरुआत
दीपिका बताती हैं कि मेरे दिन की शुरुआत बिना कॉफी के नहीं होती। अच्छी नींद के बाद शांत चित्त से मैं कॉफी पीती हूं। सुबह मेरा सबसे ज्यादा ध्यान इस बात पर होता है कि मेरे आसपास शांति हो। वह कहती हैं कि जब मैं परिवार के साथ होती हूं, तब भी सुबह एक घंटे अपने कमरे में चुपचाप प्राणायाम और सूर्यनमस्कार करती हूं। इसके बाद ही मेरे दिन की शुरुआत होती है। दीपिका का पिटारा
हर लड़की की तरह दीपिका भी अपने पास एक बैग रखती हैं, जिसमें वह मेकअप के सामान की जगह अपने घर की चाबी, पानी की बोतल, खाने का सामान, परिवार की तस्वीर और मिंट फ्लेवर का माउथ फ्रेशनर रखती हैं। दीपिका का कहना है कि वह पूरे दिन माउथ फ्रेशनर खाती हैं और अपने साथ काम करने वाले को-स्टार को भी ऑफर करती हैं। जरूरी है पार्लर
अपने हुस्न से प्रशंसकों की तारीफ बटोरने वाली दीपिका कहती हैं कि जब वह इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं थीं, तब वह ब्यूटी पार्लर से दूर रहती थीं, लेकिन आज पार्लर जाना उनकी जरूरत बन चुका है। इसलिए ब्यूटी पार्लर नापसंद होते हुए भी वह अपनी जरूरत को पूरा करने के लिए वहां जाती हैं।

No comments:

Post a Comment