Tuesday 22 October 2013

देश, दुनिया, महानगर खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन...
2.39 PM: कोलगेट पर सीबीआई की स्टेटस रिपोर्ट में 18 अक्टूबर तक की जांच का ब्यौरा. सूत्रों के हवाले से खबर.
2.20 PM: कोयला घोटालाः सीबीआई ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की स्टेटस रिपोर्ट
2.06 PM: राबड़ी देवी ने कहा, नीतीश कुमार आडवाणी का मुखौटा हैं.
2.05 PM: राबड़ी देवी ने कहा, नीतीश कुमार कभी भी बीजेपी के साथ हो सकते हैं
2.04 PM: राबड़ी देवी ने कहा, मैं और मेरे बेटे चुनाव प्रचार करेंगे.
2.04 PM: राबड़ी देवी ने कहा, लालू को साजिश के तहत फंसाया गया.
2.03 PM: राबड़ी देवी ने कहा, लालू बेदाग साबित होंगे
2.02 PM: राबड़ी देवी ने कहा, पार्टी पर इसका कोई असर नहीं
2.01 PM: लालू प्रसाद की संसद सदस्यता रद्द होने के बाद राबड़ी देवी ने कहा, हमें पहले से इसके बारे में पता था और हम तैयार थे.
1.43 PM: कांग्रेस सांसद चरण दास महंत के खिलाफ केस दायर करेगी जेडीयू. अंधविश्वास फैलाने के लिए JDU दर्ज कराएगा केस. पार्टी अध्यक्ष शरद यादव ने दिया बयान.
1.40 PM: पूर्व सांसद रशीद मसूद हाईकोर्ट पहुंचे. निचली अदालत की फैसले के खिलाफ हाईकोर्ट में अपील. मेडिकल ग्राउंड पर जमानत की याचिका. हाईकोर्ट ने सीबीआई से 13 नवंबर तक जवाब देने को कहा.
1.39 PM: शरद यादव ने कहा कि मैं उमर अब्दुल्ला से सहमत हूं. LOC पर जो रहा है वह दुर्भाग्यपूर्ण है. पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देने का समय.
1.37 PM: दिल्ली विधानसभा चुनावः शिरोमणि अकाली दल ने बीजेपी से 16 सीट मांगे.
1.35 PM: पश्चिमी दिल्ली के मोती नगर इलाके में एक बुजुर्ग की घर के बाहर ही हत्या. दो बदमाशों ने चाकू से किया हमला. घटना देर रात की. पुलिस को आपसी रंजिश का शक.
1.28 PM: रामदेव के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे कांग्रेसी कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज. 3 लोग घायल.
1.25 PM: शरद यादव ने कहा, डौंडिया खेड़ा में खजाने की खोज नहीं तमाशा चल रहा है. साधु के सपने तवज्जो नहीं दी जानी चाहिए थी. देश अंधविश्वास से जूझ रहा है और ऐसा करके अंधविश्वास को बढ़ावा दिया गया. वहां पर फूटी कौड़ी नहीं निकलेगी. अच्छी सरकार होती तो साधु को जेल में बंद करती अनर्गल बात करने के लिए. किसी के सपने में सोना आ सकता है क्या?
1.20 PM: शरद यादव ने कहा कि आजकल देश में बेकार के मुद्दों पर कव्वाली चल रही है.
1.18 PM: जेडीयू अध्यक्ष शरद यादव ने कहा-एनडीए टूटने के बाद बेकार मुद्दों पर चर्चा हो रही है. भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, किसानों की बदहाली और महंगाई जैसे मुद्दे कहीं खो गए.
1.15 PM: बीजेपी नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि सीमा पर बार-बार सीजफायर का उल्लंघन अघोषित युद्ध है. दो महीने में 200 बार सीजफायर तोड़ा गया है. बहुत हो चुका है, अब पाकिस्तान को करारा जवाब देने की जरूरत.
1.09 PM: बिंबर गली सेक्टर के हमीर बटालियन पर पाक ने फिर किया सीजफायर का उल्लंघन. सूत्रों के हवाले से खबर. भारतीय सेना ने जवाबी कार्रवाई की.
1.06 PM: जम्मू के मेंढर सेक्टर में पाकिस्तान ने फिर किया सीजफायर का उल्लंघन.
1.05 PM: दिल्ली के चांदनी चौक मेट्रो स्टेशन पर सुबह 11बजकर 35 मिनट पर एक शख्स रेल ट्रैक पर कूदा. मौके पर मौत. अभी तक पहचान नहीं हो सकी है.
1.02 PM: चुनाव घोषणा पत्र पर नरेंद्र मोदी ने जनता से सुझाव मांगे. नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया-आपकी आवाज, आपका घोषणा पत्र. घोषणा पत्र के लिए लोग सुझाव दें.
12.52 PM: गृहमंत्री सुशील शिंदे ने कहा कि गोलीबारी की वजह से लोग डरे हुए हैं. बॉर्डर स्थित गांव के लोगों की मदद कर रही है जम्मू सरकार. हाल के दिनों में घुसपैठ की कोशिश बढ़ी है.
12.50 PM: गृहमंत्री सुशील शिंदे ने भारत-पाक सीमा का हवाई सर्वे किया. बार-बार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है पाक.
12.45 PM: अपहरण केस में बाबा रामदेव के आश्रम का सुपरवाइजर रमेश गिरफ्तार. रमेश ने खुद को बेकसूर बताया. अपहरण केस में रामदेव का भाई भी है आरोपी.
12.26 PM: खत्म हुआ गतिरोध. इस साल के अंत में दक्षिण अफ्रीका का दौरा करेगी भारतीय क्रिकेट टीम. दोनों देशों के बीच दो टेस्ट और तीन वनडे मैच खेले जाएंगे.
12.20 PM: कृषि राज्यमंत्री तारिक अनवर ने कहा कि जमाखोड़ों की वजह से बढ़ रहे हैं प्याज के दाम. कई इलाकों में हो रही बारिश के कारण प्याज की सप्लाई में आई है कमी.
12.15 PM: गुड़गांव-जहांगीरपुरी लाइन पर मेट्रो 20 मिनट लेट. विधानसभा स्टेशन के पास तकनीकी खराबी की वजह से लेट चल रही है मैट्रो.
11.53 AM: सुशील शिंदे ने कहा कि हम पाकिस्तान के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर रहे हैं. हमें जानकारी मिली है कि कई आतंकी सीमा पर घुसपैठ की फिराक में हैं.
11.52 AM: सुशील शिंदे ने कहा कि हाफिज सईद पहले से ही वांटेड है. उसके खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी है और हाल के घुसपैठ में उसका हाथ होने की आशंका.
11.51 AM: सुशील शिंदे ने कहा कि हमारे सैनिक सीमा की रक्षा के लिए तैयार हैं.
11.50 AM: गृहमंत्री सुशील शिंदे ने कहा कि कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है. पिछले साल की तुलना में सीमा पर घुसपैठ बढ़ी है.
11.47 AM: प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के साथ मंच साझा करेंगे नरेंद्र मोदी. सरदार पटेल मेमोरियल सेंटर के उद्घाटन के दौरान साथ आएंगे. 29 अक्टूबर को अहमदाबाद में है कार्यक्रम.
11.39 AM: बाबा रामदेव ने कहा कि मैं गलत हूं तो कोई मेरा साथ नहीं दे
11.38 AM: बाबा रामदेव ने कहा कि एक परिवार के कहने पर देश चल रहा है.
11.37 AM: बाबा रामदेव ने कहा कि गिरने की भी एक हद होती है.
11.36 AM: बाबा रामदेव ने कहा कि मेरी छवि खंडित करने की साजिश
11.36 AM: बाबा रामदेव ने कहा कि केंद्र और उत्तराखंड सरकार ने साजिश रची
11.35 AM: बाबा रामदेव ने कहा कि मुझे आतंकी और अपराधी की तरह पेश किया जा रहा है.
11.35 AM: पालम में पानी के लिए दिल्ली पुलिस के रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर की डंडों से पीट-पीट कर औरतों ने की हत्या. 2 लोग गिरफ्तार. दिल्ली जल बोर्ड के टेंकर आने पर हुआ था ये झगड़ा.
11.30 AM: RJD सांसद लालू प्रसाद यादव की संसद सदस्यता रद्द. JDU सांसद जगदीश शर्मा की भी संसद सदस्यता रद्द. दोनों को चारा घोटाले में हुई है सजा.
11.13 AM: कोयला घोटाले पर बीजेडी नेता जय पांडा ने कहा कि अच्छा है कि आज सीबीआई स्टेटस रिपोर्ट कोर्ट में पेश करेगी. सीबीआई को जांच की छूट मिलनी चाहिए. क्योंकि आरोप लगाने से पहले पूरे सबूत इकट्ठे किए जाने चाहिए.
11.10 AM: पेप्सी और कोक को सुप्रीम कोर्ट से राहत. सॉफ्ट ड्रिंक में कीटनाशक की जांच के लिए अलग कमिटी के गठन से सुप्रीम कोर्ट का इनकार. सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि फूड सेफ्टी ऑथोरिटी ही नियमित तौर पर करे इसकी जांच.
10.47 AM: कोलगेट पर बीजेपी ने कहा कि इस घोटाले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए. ऐसा प्रतीत हो रहा है कि कुछ छिपाने की कोशिश हो रही है.
10.45 AM: बीजेपी नेता कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि पाकिस्तान बार-बार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है. उसे मुंहतोड़ जवाब दिया जाना चाहिए.
10.15 AM: जम्मू पहुंचे गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे. सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम.
9.50 AM: कोयला घोटाले पर सीबीआई की मुश्किल. नई एफआईआर को लेकर पीएमओ की सफाई पर क्या दे जवाब. सुप्रीम कोर्ट में आज पेश करना है स्टेटस रिपोर्ट.
9.45 AM: प्रधानमंत्री आज पहुंचेंगे चीन. चीनी प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति से साथ आज डिनर पर होगी मुलाकात. घुसपैठ से लेकर व्यापार संबंधों पर होगी बात.
9.30 AM: अपहरण के मामले में फंसा स्वामी रामदेव का भाई, पुलिस ने दर्ज किया केस, फरार हुआ योगगुरु का भाई राम भरत.
8.20 AM: नारायण साईं की अग्रिम जमानत पर सुनवाई आज, कोर्ट में पेश होंगे आसाराम
7.45 AM: मैंने सीबीआई से एक शब्द भी नहीं छुपाया: बाबूलाल नागर. कांग्रेस नेता नागर पर यौन उत्पीड़न का आरोप है.
7.30 AM: ट्विटर पर दिग्विजय सिंह के एक लाख फॉलोअर पूरे. दिग्विजय सिंह ने किया ट्वीट- सभी फॉलोअर का धन्यवाद. लव मी ऑर हेट मी, बट फॉलो मी, लेकिन फॉलो करो. बेस्ट विशेज.
7.12 AM: मुंबई: तेज रफ्तार होंडा सिटी कार ने दो महिलाओं और दो रिक्शा को टक्कर मार दी. पुलिस ने कार के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया.
6.25 AM: सीमा पर हालात का जायजा लेने के लिए आज जम्मू पहुंचेंगे गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे, सांबा और हीरानगर का करेंगे दौरा.
6.10 AM: कुमार मंगलम बिड़ला के खिलाफ सीबीआई बंद कर सकती है केस, सूत्रों के मुताबिक सीबीआई को बिड़ला के खिलाफ नहीं मिला कोई सबूत.
5.40 AM: आज आसाराम को गांधीनगर की अदालत में पेश करेगी पुलिस, रिमांड की मांग नहीं करने की संभावना.
5.30 AM: सूरत रेप केस में नारायण साईं की अग्रिम जमानत याचिका पर टली सुनवाई, आज होगी सुनवाई.

No comments:

Post a Comment