Thursday 24 October 2013

विज्ञापन के फोटोशूट में मूंछों में दिखेंगे सचिन तेंदुलकर

सचिन तेंदुलकर
मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर जल्द ही आपको नए अवतार में नजर आएंगे. अगर आप तेंदुलकर को मूंछों में देखने की ख्वाहिश रखते हैं तो जल्द ही आपकी मुराद पूरी हो जाएगी. एक विज्ञापन में मूंछों वाले तेंदुलकर अपने फैन्स को धन्यवाद बोलते नजर आएंगे.
अगले महीने तेंदुलकर वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अपने करियर के दो आखिरी टेस्ट मैच खेलेंगे. तेंदुलकर के 199वें और 200वें टेस्ट को लेकर उनके फैन्स में बहुत उत्साह है और सभी सचिन की इन पारियों का लुत्फ उठाना चाहते हैं. तेंदुलकर के 24 साल के करियर में उन्हें हमेशा से अपने फैन्स का साथ मिला है. इस विज्ञापन में सचिन अपने फैन्स को धन्यवाद बोलते नजर आएंगे. एक ट्रैवल कंपनी सचिन का ये विज्ञापन शूट करवा रही है.
एक ट्रैवल पोर्टल के लिए राजस्थान का एक फोटोग्राफर यह फोटोशूट कर रहा है. सचिन इस विज्ञापन में 'शेखू' बनेंगे. तेंदुलकर खुद भी इस विज्ञापन को लेकर काफी उत्साहित हैं. उन्होंने कहा, 'पिछले 24 सालों में मैंने जो भी शूट कराए, ये शूट उन सब से बिल्कुल अलग है.'
सचिन इस विज्ञापन में अपने लुक से इतने प्रभावित हैं कि अपने फोन में इसे सेव कर लिया है. तेंदुलकर ने कहा, 'मैं घर जाकर अपनी पत्नी से पूछूंगा कि मेरे ऊपर मूंछे कैसी लग रही हैं.'
सचिन अपने फैन्स को धन्यवाद कहना नहीं भूले और कहा, 'पिछले 24 सालों में मुझे फैन्स का जो समर्थन और प्यार मिला है उसके लिए मैं शब्दों में उनका शुक्रिया अदा नहीं कर सकता.'
अब सचिन मूंछों में हों या बगैर मूंछों के कोलकाता और मुंबई में उनके आखिरी दो टेस्ट मैचों को देखने का मौका उनके फैन्स बिल्कुल भी गंवाना नहीं चाहेंगे.

No comments:

Post a Comment