Thursday 17 November 2011

अमिताभ की सासू मां ने पहले ही कहा था कि ऐश को बेटी होगी...


  • Aishwarya  Rai and Abshik Bachan Childhood Photo


‘मैं सुबह पूजा कर रही थी.. अचानक फोन की घंटी बजी, जया का फोन था.. मैंने फोन रिसीव किया, जो मैंने सुना उसे सुनकर खुशी के मारे मैं सबकुछ भूल गई। मुझे यह भी ध्यान नहीं रहा कि मैं पूजा कर रही हूं। जया ने कहा : मां, बधाई हो लक्ष्मी आई है। ऐश ने बेटी को जन्म दिया है, आप ग्रैंड मदर बन गईं।’ यह खुशी के भाव थे अंसल अपार्टमेंट निवासी इंदिरा भादुड़ी के।

ऐश्वर्या राय के मां बनते ही बच्चन और भादुड़ी परिवार में खुशी की लहर दौड़ पड़ी। दैनिक भास्कर से खास बातचीत में इंदिरा भादुड़ी ने कहा, ‘ पिछले दिनों मैं ऐश की गोद भराई के लिए मुंबई गई थी। तब मैंने उससे कहा था कि लक्ष्मी ही आएगी। मुझे भी लड़की पसंद थी, ईश्वर ने सुन ली, नन्ही परी घर में आ गई। मेरी भी तीन बिटिया हैं जया, नीता और रीता। मैं भी जल्द वहां जाकर अपने पोती का मुंह देखूंगी। मैं बहुत उत्साहित हूं।

हमारे परिवार में नामकरण संस्कार की रस्म लगभग सात महीने में होती है, लेकिन बच्चन परिवार का मैं कुछ कह नहीं सकती। तरुण जी (पति) होते तो बेहद खुश होते.. मैंने अभी पोती की शक्ल नहीं देखी है। हमारे यहां कहा जाता है कि लड़की की शक्ल पिता से मिलती है तो लड़की सुखी होती है और लड़के की शक्ल मां से मिलती है तो बेटा सुखी रहता है।’

नन्ही परी भी करेगी नाम रोशन..

ऐश्वेर्य बचान मदर 

अब्शिक बचन और उसकी बहन 




पिछले साल मेरे जन्मदिन (15 फरवरी) पर अभिषेक और ऐश्वर्या दोनों आए थे। हमने काफी वक्त साथ बिताया था। इन दोनों ने मेरा जन्मदिन धूमधाम से मनाया था। साथ में परिवार के अन्य सदस्य भी थे। ऐश रूपवान होने के साथ गुणवान भी है। दोनों मुझे बेहद चाहते हैं। मुझे पूरा विश्वास है कि घर में आई नन्ही परी भी परिवार का नाम रोशन करेगी।


मैं जल्दी ही मुंबई जाऊंगी। ऐश्वर्या और उसकी बच्चीसे मिलने के लिए मैं बहुत उत्सुक हूं। दामाद और बेटी से मिलने के लिए भी मैं बहुत बेताब हूं। सबसे अहम बात तो यह है कि पापा बनने के बाद अभिषेक कितना खुश होगा, यह सोचकर बहुत खुशी हो रही है।

No comments:

Post a Comment