Wednesday 16 November 2011

परिवार में बिटिया आई... बच्चन परिवार को बधाई.



बच्चन परिवार के क़रीबी फ़िल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर ने अभिषेक और अमिताभ को अलग-अलग ट्वीट करके बधाई दी.

इसके अलावा भी फ़िल्म जगत से जुड़े लोग बच्चन परिवार को बधाई देने पहुंच रहे हैं.
"अमिताभ जी, मुबारक हो, आज मुझे वो दिन याद आ गया जब श्वेता पैदा हुई थी. समय कितनी जल्दी बीत जाता है."
जावेद अख़्तर का ट्वीट
अमिताभ के क़रीबी अमर सिंह भी परिवार से मिलने मुंबई के अंधेरी उपनगरीय इलाके स्थित अस्पताल पहुंचे जहां ऐश्वर्या राय ने बच्ची को जन्म दिया. अमर सिंह के अलावा अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और सोनाली बेंद्रे भी अस्पताल पहुंची.
अभिताभ को बधाई देते हुए करण जौहर ने लिखा "बेहद रोमांचक ख़बर है, अमित अंकल आप को ढेर सारी खुशियां और प्यार."
वहीं अभिषेक बच्चन को लिखे ट्विटर संदेश में करण जौहर ने लिखा, "बेबी बी हैड अ बेबी गर्ल, अभिषेक को ढेर सारी खुशियाँ और प्यार, मुझे पूरा भरोसा है कि वो सबसे सुंदर लड़की होगी."
"बेबी बी हैड अ बेबी गर्ल, अभिषेक को ढेर सारी खुशियाँ और प्यार, मुझे पूरा भरोसा है कि वो सबसे सुंदर लड़की होगी."
करण जौहर का ट्वीट
वहीं मशहूर गीतकार जावेद अख़्तर ने अमिताभ को शुभकामनाएं देते हुए लिखा," अमिताभ जी, मुबारक हो, आज मुझे वो दिन याद आ गया जब श्वेता पैदा हुई थी. समय कितनी जल्दी बीत जाता है."
अभिनेता अनुपम खेर ने भी अभिषेक को शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट किया है " अभिषेक और ऐश मुबारक हो, मैं तुम्हारे लिए बहुत ख़ुश हूँ. उम्मीद करता हूँ कि परिवार में आया नया सदस्य और ज़्यादा खुशी और प्यार लेकर आए."
ऐश्वर्या राय को अपने डिज़ाइनर परिधानों से सजाने वाली और पारिवारिक मित्र फ़ैशन डिज़ाइनर नीता लुल्ला ने इसी वेबसाइट पर लिखा " अभिषेक, ऐश्नर्या, अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और परिवार को ढ़ेर सारी शुभकामनाएं और छोटी बच्ची को ढ़ेर सारा प्यार."
Add caption
फ़िल्मों में ऐश्वर्या राय की आवाज़ रही श्रेया घोषाल ने लिखा "अमित जी मुबारक हो लेकिन हम छोटी बच्ची की तस्वीर कब देख सकते हैं. ट्विटर पर एक तस्वीर डालिए ना."

No comments:

Post a Comment