Wednesday 16 November 2011

सलमान मुझसे शादी कर लो प्लीज़!


45 साल के सलमान ख़ान की महिला प्रशंसकों की कमी नहीं है. अब इनमें एक नया नाम शामिल हो गया है. वो हैं अभिनेत्री कुब्रा सेत, जो सलमान के साथ फ़िल्म 'रेडी' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत कर रही हैं.
कुब्रा तो सलमान के साथ शादी भी करने को तैयार हैं.
पत्रकारों से अपने बॉलीवुड करियर के बारे में बात करते हुए कुब्रा ने सलमान से अपील की, "सलमान मैं अकेली हूं. क्या आप मुझसे शादी करेंगे."
'रेडी' में कुब्रा के सलमान के साथ महज़ तीन-चार सीन ही हैं लेकिन वो सलमान की तारीफ़ करते नहीं थकती.
सलमान मैं अकेली हूं. क्या आप मुझसे शादी करेंगे.
कुब्रा सेत, अभिनेत्री
कुब्रा कहती हैं, "सलमान ख़ान तो जैसे ऊर्जा की ख़ान हैं. आपमें चाहे जितना क्लास हो आप उनके आकर्षण से नहीं बच पाएंगे. वो हर सीन में अपना ही तड़का लगा देते हैं. और उस सीन में जादू डाल देते हैं."
कुब्रा ने सलमान से अपील की वो उन्हें अपने हाथ की बनी एक पेंटिंग तोहफ़े में दें.

कौन हैं कुब्रा ?

कुब्रा ने अपना बचपन बैंगलूरु में गुज़ारा. वो फ़िल्मों में आने से पहले मॉडलिंग कर चुकी हैं और साथ ही कई विज्ञापनों में काम भी कर चुकी हैं.
उन्होंने रेडियो के लिए भी काम किया है. 'रेडी' के अलावा वो सनी देओल और कंगना रानावत के साथ भी एक फ़िल्म में काम कर रही हैं.
रेडी' में उनका कैसा किरदार है. ये पूछने पर कुब्रा बोलीं, "सच पूछिए तो मेरा किरदार इतनी बार बदला गया कि मैं बता नहीं सकती. ये रोल बेहद नॉन ग्लैमरस था और आख़िर तक आते-आते ख़ासा ग्लैमरस बन गया. तो मैं नहीं बता सकती कि फ़िल्म में मैंने क्या किया है."

No comments:

Post a Comment