Sunday 23 February 2014

काम तो मिल रहा है अमृता को

Image Loadingकाम तो मिल रहा है अमृता को
दस साल से ज्यादा हो गये अभिनेत्री अमृता राव को फिल्मों में काम करते हुए, पर इन वर्षों में उन पर ग्लैमर का रंग जरा भी नहीं चढ़ा। फिल्मी रंग से दूर अमृता सपरिवार मुंबई के माहिम में रहती हैं। वह लगातार सक्रिय भी रहती हैं।
वह कहती हैं, ‘गणपति की कुछ ऐसी कृपा है कि मुझे काम के लिए ज्यादा उठापटक नहीं करनी पड़ती। मैं पूरी ईमानदारी से काम करती हूं, इसलिए भी जरूरत पड़ने पर सभी मुझे याद करते हैं।’ अमृता को इस बात का एहसास है कि स्टारडम की दौड़ में वह काफी पीछे हैं। इस बारे में उनका अपना तर्क है, ‘आप हर हीरोइन से कैसे यह उम्मीद कर सकते हैं कि वह नंबर एक बन जाये। हमारी इंडस्ट्री में कई ऐसी हीरोइनें आईं, जिन्हें स्टार नहीं, सिर्फ अच्छी अभिनेत्री कहा गया। अगर कोई मुझे बड़ा स्टार नहीं मानता तो इससे मुझे दुख नहीं होता, पर लोग कभी यह नहीं कह सकेंगे कि मैंने अच्छी परफॉरमेंस नहीं दी। मुझे खुशी है कि सनी देओल, शाहरुख खान, सलमान खान आदि कई बड़े सितारों ने मेरे काम की तारीफ की है।’ लगता है इसी तारीफ का नतीजा है कि आज भी अमृता बड़े सितारों की फिल्में कर रही हैं।

No comments:

Post a Comment