Sunday 9 February 2014

पवार बोले, हां मैंने की थी नरेंद्र मोदी से मुलाकात

Image Loadingकेंद्रीय कृषि मंत्री शरद पवार ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार और गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने की बात मान ली है। उन्होंने मोदी से मिलने पर कहा कि वह किसी पाकिस्तानी से तो नहीं मिले।
पवार ने कहा कि कृषि मंत्री के तौर पर मुझ पर देश में खाद्य पैदावार बढ़ाने और खाद्य सुरक्षा कानून के क्रियान्वयन की जिम्मेदारी है और इस वजह से मुझे कई राज्यों का दौरा करना होता है। उन्होंने कहा कि मैं पश्चिम बंगाल दौरे के दौरान ममता बनर्जी से मिला, इसी तरह ओडिशा में नवीन पटनायक से, मध्यप्रदेश में शिवराज सिंह चौहान से और जब अहमदाबाद गया तो मोदी से मिला। उन्होंने कहा कि अचानक एक दिन मोदी से मेरी मुलाकात के बारे में खबर प्रकाशित हुई। मुख्यमंत्रियों के साथ मुलाकात में क्या गलत है? क्या मैं पाकिस्तान या चीन में किसी से मिला। इसमें क्या गलत है? उन्होंने कहा कि ऐसे प्रचार में जरा भी दम नहीं है। बीते दिनों जब मीडिया में यह दावा किया गया कि पवार और मोदी की 'खुफिया' मुलाकात हुई है तो पवार ने इसका खंडन कर दिया था।

No comments:

Post a Comment