Saturday 19 April 2014

`2 स्टेट्स` ने पहले दिन कमाए 12 करोड़ रुपए

`2 स्टेट्स` ने पहले दिन कमाए 12 करोड़ रुपए
मुंबई : अभिनेता अर्जुन कपूर एवं अभिनेत्री आलिया भट्ट अभिनीत `2 स्टेट्स` ने प्रदर्शन के पहले ही दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 12 करोड़ रुपये की कमाई के साथ शानदार शुरुआत की। फिल्म उपन्यासकार चेतन भगत की सर्वाधिक बिकने वाली किताब `2 स्टे्ट्स` की कहानी पर आधारित है। फिल्म विश्लेषकों का मानना है कि फिल्म सप्ताहांत में और अधिक कमाई करेगी। सूत्रों के मुताबिक, नवोदित निर्देशक अभिषेक वर्मन की फिल्म ने पहले ही दिन 12.42 करोड़ रुपये की कमाई की।

मल्टीमीडिया कंबाइंस के राजेश थडानी ने कहा, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा व्यवसाय कर रही है। यह उम्मीदों से कहीं आगे निकल गई। इसने शुक्रवार को ही 12 करोड़ रुपये के आसपास कमाई की। शनिवार को भी यह लगभग सभी सिनेमाघरों में हाउसफुल जा रही है।

मुक्ता आर्ट्स के संजय घई ने कहा, फिल्म सभी जगह हाउसफुल जा रही है, जो कि बेहद सराहनीय है। बिना किसी खान या शीर्ष कलाकारों के पहले ही दिन इसने 12 से 13 करोड़ रुपये का व्यवसाय किया है। करन जौहर और साजिद नाडियाडवाला के सहनिर्माण में बनी `2 स्टेट्स` के वितरक यूटीवी मोशन पिक्च र्स हैं। फिल्म की कहानी दो अलग-अलग राज्यों से ताल्लुक रखने वाले प्रेमी युगल के बारे में है। (एजेंसी)

No comments:

Post a Comment