Monday 21 April 2014

बी.ए. पास में हॉट सारिका 'आंटी'

शिल्पा शुक्ला
इरॉटिक मूवी नशा में जहां एक स्टुडेंट का अपने टीचर को लेकर जुनून देखने को मिला, तो वहीं 2 अगस्त को रिलीज हो रही फिल्म बी.ए. पास में भी बड़ी उम्र की औरत और कम उम्र लड़के के बीच संबंधों की तस्वीर नजर आएगी. डायरेक्टर अजय बहल की इस फिल्म में चक दे!
फिल्म की बिंदिया नायक (शिल्पा शुक्ला) लीड रोल में हैं. यह फिल्म मोहन सिक्का की कहानी द रेलवे आंटी पर आधारित है. यह कहानी शादीशुदा सारिका की है जो दिल्ली पढ़ाई के लिए आए छोटे शहर के लड़के मुकेश (शादाब कमल) के साथ जिस्मानी रिश्ते बनाती है और अपनी हवस मिटाने के लिए उसका बखूबी इस्तेमाल करती है.
हालांकि फिल्म में इरॉटिक कॉन्टेंट होने के बावजूद शिल्पा फिल्म की कहानी को किन्हीं भी मायनों में कम नहीं मानती हैं. उनका कहना है कि फिल्म की कहानी की वजह से ही उन्होंने बी.ए. पास को करने के लिए हां की थी.
उन्होंने यह भी कहा कि अंतरंग सीन करते समय उन्हें किसी तरह की असहजता महसूस नहीं हुई. अभी कुछ दिन पहले ही फिल्म प्रोड्यूसर-डायरेक्टर महेश भट्ट भी फिल्म की जमकर तारीफ कर चुके हैं. ऐसे में, हम उम्मीद करते हैं कि फिल्म अपनी छाप छोड़े क्योंकि नशा का खुमार तो दर्शकों पर चढ़ नहीं सका.

No comments:

Post a Comment