Thursday 10 April 2014

नरेंद्र मोदी की रुचि केवल प्रधानमंत्री बनने में: राहुल

 
राहुल गांधी कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि वह प्रधानमंत्री बनने में लगे है और जनता क्या चाहती है इसमें उनकी कोई दिलचस्पी नहीं है. राहुल ने आज यहां उदयपुर संभाग के कांग्रेस उम्मीदवारों के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी के चौकीदार बयान पर पलटवार करते हुए कहा
कि एक व्यक्ति पूरे देश को चलाना चाहता है. एक व्यक्ति में ही पूरा ज्ञान है, एक ही व्यक्ति में पूरी शक्ति देना चाहते है. लेकिन हम कहते हैं कि हम देश के हर नागरिक को चौकीदार बनाना चाहते है, जिससे हर व्यक्ति जवाब मांग सके. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि हमारे में विपक्ष की सोच में यही फर्क है. हम देशवासियों की बात करते है और विपक्ष एक व्यक्ति और पांच छह उद्योगपतियों की बात करता है.
उन्होंने कहा कि मोदी भ्रष्टाचार की बात करते हुए कहते है कि भाई उनको चौकीदार बना दो तो भ्रष्टाचार रोक दूंगा. उन्होंने जनसभा में मौजूद लोगों से प्रश्न पूछते हुए कहा कि भाई क्या एक व्यक्ति पूरे देश में से भ्रष्टाचार मिटा सकता है, नहीं ना, आपको भी हंसी आ रही है, मुझे भी हंसी आ रही है. आक्रामक लहजे में राहुल ने कहा कि वो अधिकार लेने की बात कर रहे है. हम हर देशवासियों को अधिकार देने की बात कर रहे हैं. यह फर्क है हमारी और उनकी सोच में. हमने देशवासियों को भोजन का अधिकार, रोजगार का अधिकार दिया है. हमने अधिकार देकर पंद्रह करोड़ लोगों को गरीबी से निकाला है. हम सबको शक्ति देना चाहते है वे लेना चाहते है.
 

No comments:

Post a Comment