Friday 25 April 2014

स्‍टूडेंट से हीरो बने वरुण ने सारी रात पार्टी की

स्‍टूडेंट से हीरो बने वरुण ने सारी रात पार्टी की आज वरुण धवन का हैप्‍पी वाला बर्थडे है. अब हैप्‍पी वाला इसलिए क्‍योंकि उनकी सेकेंड फिल्‍म और वो भी सोलो हीरो के तौर पर हिट हो गयी है और लोगों ने उन्‍हें यंग जेनेरेशन के हीरो के तौर पर कबूल कर लिया है. ऊपर से उनके खाते में दो और बड़ी फिल्‍में हैं, एक 'हम्‍टी शर्मा की दुल्‍हनिया' और दूस

री हुमा कुरैशी के साथ अनाम फिल्‍म, और फिर बिग ब्रदर रोहित धवन भी उनको लेकर फिल्‍म बनाने जा रहे हैं यानि पार्टी तो बनती है.

वैसे पार्टी की डिमांड की थी वरुण के कुछ क्‍लोज स्‍कूल फ्रेंडस ने पर फिर वरुण ने सोचा कि क्‍यों ना अपने बॉलिवुड के फ्रेंडस को भी बुलाया जाए तो वहां पहुंचे आदित्‍य रॉय कपूर जिनके साथ श्रद्धा कपूर भी थीं, रणबीर कपूर, अर्जुन कपूर और आलिया भट्ट भी. भाई रोहित का साथ तो था ही. इसके बाद हुई मजेदार धमाल पार्टी जिसमें इन यंग ब्रिगेट के नुमाइंदों ने जोश में ऊतार फेंकी शर्टस और उसके बाद बॉलिवुड के सारे हिट नंबर्स पर जम कर लगाए ठुमके.

कम ही लोग जानते हैं कि एवरेज स्‍टूडेंट रहे वरुण ने बिजनेस मैनेजमेंट में डिग्री ली है और वो अपने स्‍कूल डेज में रेसलर बनना चाहते थे. WWE प्‍लेयर रॉक उनके फेवरेट हैं. फिल्‍मों एक्‍टिंग शुरू करने के पहले उन्‍होंने अपने फादर डेविड धवन को असिस्‍ट भी किया है, वो 'माई नेम इज खान' में करण जौहर के भी असिस्‍टेंट रहे हैं, वहीं करण ने उनके टैलेंट को पहचाना और 'स्‍टूडेंट ऑफ द' इयर में ब्रेक दिया.          
 

No comments:

Post a Comment