Tuesday 29 April 2014

लोग बदलाव के लिए मोदी की तरफ देख रहे हैं: आडवाणी


गांधीनगर। नरेंद्र मोदी को लोगों में आत्मविश्वास भरने वाला नेता बताने के साथ भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी के बेटे जयंत आडवाणी ने कहा कि पार्टी और मोदी को अलग करके नहीं देखा जाना चाहिए। लालकृष्ण आडवाणी गांधीनगर से छठी बार चुनाव लड़ रहे हैं जहां बुधवार को मतदान होना है। उन्होंने पिछला चुनाव एक लाख 20 हजार मतों से जीता था।
इस बार उनका सामना कांग्रेस के किरीट पटेल से है। उनके चुनाव अभियान के प्रभारी जयंत ने कहा कि मोदी लहर से भाजपा को फायदा मिला है। जयंत ने कहा, देश के लोग बदलाव चाहते हैं और उन्हें नरेंद्र मोदी से उम्मीदें हैं। युवाओं में मोदी को लेकर काफी उत्साह है। लोगों ने अपना मन बना लिया है और वे बदलाव के लिए वोट देना चाहते हैं। वे कांग्रेस सरकार को जल्दी हटाना चाहते है। यह पूछने पर कि लोग भाजपा को वोट दे रहे हैं या मोदी को, उन्होंने कहा कि दोनों अलग नहीं है।
उन्होंने कहा कि हमें मोदी को भाजपा से अलग करके नहीं देखना चाहिए। दोनों एक ही है मोदी पार्टी का चुनावी चेहरा हैं और लोग केंद्र में बदलाव के लिए मतदान कर रहे हैं। हमें भाजपा और मोदी को एक ही परिप्रेक्ष्य में देखना चाहिए। भाजपा की सरकार बनने पर आडवाणी की भूमिका के बारे में जयंत ने कहा कि आडवाणी जी कह चुके हैं कि चुनाव के बाद उन्हें जो भी जिम्मेदारी पार्टी से मिलेगी, वह स्वीकार करेंगे।
यह पूछने पर कि क्या उन्हें लगता है कि उनके पिता को पार्टी में वह दर्जा मिला जिसके वह हकदार थे उन्होंने कहा, बिल्कुल। पार्टी से उन्हें सब कुछ मिला। प्यार, सम्मान और सहयोग जो शुरु से मिलता आ रहा है और आज तक मिल रहा है। राजनीति में पदार्पण के सवाल पर उन्होंने कहा, अगर मौका मिला तो मैं जरूर राजनीति में आना चाहूंगा।

No comments:

Post a Comment