Monday 21 April 2014

सोचती थी कि कहीं मेरी बिकिनी खुल न जाए: कैमरन डियाज

हॉलीवुड अभिनेत्री कैमरन डियाज फिल्म 'द अदर वुमन' की शूटिंग के समय इस बात को लेकर चिंतित थीं कि कहीं उनकी बिकिनी फिसल या उतर न जाए.
41 वर्षीया डियाज इस फिल्म के एक सीन में बिकिनी पहनकर दौड़ रही थीं. इस सीन को शूट किए जाने से पहले उन्होंने यह तय किया कि उन्होंने बिकिनी ठीक से तो पहनी है या नहीं. उन्‍होंने सोचा कि कहीं ऐसा न हो कि बिकिनी उतर जाए और फिर...
इस फिल्म में डियाज के साथ अभिनेत्री लेसली मन और केट अपटन भी हैं. वेबसाइट 'कॉन्‍टेक्टम्यूजिक डॉट कॉम' के अनुसार, डियाज ने कहा, 'मैं तय करती हूं कि बिकिनी सही जगह रहे. बिकनी अगर सरकी या फिसली, तो स्थिति बहुत शर्मनाक हो सकती है.'
डियाज का कहना है कि हालांकि उन्होंने फिल्म में अंग प्रदर्शन किया, लेकिन उन्होंने अपने शरीर को सही आकार में बनाए रखने के लिए और अधिक कसरत नहीं की.
उन्होंने कहा, 'मेरा मतलब है, मैं इस फिल्म के लिए कोई खास एक्‍सरसाइज नहीं कर रही थी. वास्तव में मैं फिल्म के लिए बस नॉर्मल व्यायाम ही कर रही थी. मैं थोड़ी ढीली पड़ गई थी. मेरा ध्यान इस बात पर है कि मैं स्वस्थ रहूं.'

No comments:

Post a Comment