Saturday 19 April 2014

हर पुरूष की चाहत सेक्सी पार्टनर !




शादीशुदा जिंदगी में हमेशा मधुरता बनी रहे, इसके लिए विवाहित जोड़े को हमेशा ही एक-दूसरे का ख्याल रखना पड़ता है. किसी एक ओर से थोड़ी-सी भी ढिलाई संबंध की मिठास में कमी ला देती है.
यूं तो हर व्यक्ति चाहता है कि उसका पार्टनर सेक्सी हो, लेकिन ये बात कोई खुलेआम स्वीकार नहीं करता. कई बार भूल जानकारी के अभाव में होती है, तो कई बार 'जान-बूझकर'. दोनों ही स्थितियां अच्‍छी नहीं कही जा सकती हैं. जानिए कुछ खास तथ्‍यों के बारे में, जिससे वैवाहिक जीवन हमेशा सुखमय बना रहे.
एक अध्ययन में पाया गया है कि आप जो अपने साथी के बारे में वास्तव में चाहते हैं, वो हमेशा किसी से कहते नहीं हैं. शोधकर्ताओं ने पाया है कि चाहे लोग कितना भी कहें कि वे बुद्धिमान साथी चाहते हैं, जिसपर वे विश्वास कर सकें और जिसके साथ वे हंस सकें, लेकिन उन लोगों के मन में छुपी इच्छा होती है कि उन्हें सेक्सी और आकषर्क साथी मिले.
शोध में कहा गया है कि खास बात यह है कि यह नियम महिलाओं और पुरुषों दोनों पर लागू है. शोधकर्ताओं ने अपने शोध में एक अनोखा शब्द परीक्षण किया, ताकि पता चल सके कि किसी इंसान के अचेतन मन में शारीरिक आकषर्ण कितना महत्वपूर्ण होता है.
आमतौर पर लोग कहते हैं कि उन्हें रोमांटिक साथी पसंद है, लेकिन सच्चाई यह है कि वे सेक्सी पार्टनर चाहते हैं. क्‍या आप इस हकीकत को स्‍वीकार करने को तैयार हैं.

No comments:

Post a Comment