Tuesday 15 April 2014

IPL-7 के रोमांच का मजा लेने से पहले जान लें इस टूर्नामेंट से जुड़े 10 RECORDS

IPL-7 के रोमांच का मजा लेने से पहले जान लें इस टूर्नामेंट से जुड़े 10 RECORDSइंडियन प्रीमियर लीग का रोमांच अब महज एक दिन दूर है। 16 अप्रैल से फटाफट क्रिकेट की धूम अबुधाबी के मैदान पर शुरू हो जाएगी। आम चुना
व के कारण इंडिया से यूएई शिफ्ट हुए आईपीएल के पहले राउंड में 20 मैच खेले जाएंगे। पहला मैच कोलकाता नाइटराइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा।
 
 
युवराज संग 'गंगनम' करेंगे गेल
 
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के स्टार बैट्समैन क्रिस गेल टीम इंडिया के दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह के साथ बैटिंग करने के लिए बेताब हैं। गेल ने यूएई में कहा, "जी हां, मैं कुछ इंटरनेशनल सितारों संग ड्रेसिंग रूम शेयर करने को लेकर काफी उत्साहित हूं। युवराज एक बड़े खिलाड़ी हैं। उनके साथ खेलने में मजा आएगा। मैच के दौरान मैं और युवराज एक साथ गंगनम स्टाइल डांस शुरू करेंगे।"
 
उल्लेखनीय है कि युवराज को इस साल रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 14 करोड़ रुपए में खरीदा है। वे गेल के साथ बल्लेबाजी करेंगे।
 
बनेंगे नए रिकॉर्ड?
 
पिछले साल रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने क्रिस गेल की तूफानी 175 रन की पारी के दम पर सबसे बड़े टीम स्कोर का वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया था। एक ओर जहां क्रिस गेल छक्के लगाने के एक्सपर्ट हैं, वहीं युवराज सिंह भी लगातार 6 छक्के लगाने के लिए मशहूर हैं। जब ये दोनों आक्रामक बल्लेबाज क्रीज पर होंगे तो सामने वाले गेंदबाजों की शामत आना लगभग तय है।

No comments:

Post a Comment