Tuesday 29 April 2014

आलिया के हीरो बनेंगे टाइगर?

जैकी श्रॉफ के बेटे, ऐक्टर टाइगर श्रॉफ की पहTiger & Aliaली फिल्म 'हीरोपंती' अभी रिलीज भी नहीं हुई, लेकिन उनकी फिल्म के प्रड्यूसर साजिद नाडियाडवाला को अपने हीरो पर पूरा भरोसा है। साथ ही, साजिद को अपनी फिल्मों 'हाइवे' और '2 स्टेट्स' की हिरोइन आलिया भट्ट भी भा गई हैं।

खबर है कि साजिद आलिया और टाइगर को एक रॉमकॉम मूवी में साथ लाने की प्लैनिंग कर रहे हैं। अभी इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। प्रॉडक्शन हाउस से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि आलिया साजिद के साथ दो कामयाब फिल्में कर चुकी हैं और अब साजिद आलिया के साथ हैट ट्रिक करना चाहते हैं। उन्हें लगता है कि टाइगर आलिया के ऑपोजिट बढ़िया ऑप्शन होंगे।

साजिद फिलहाल पौलंड में सलमान खान की फिल्म 'किक' का फाइनल शेड्यूल शूट कर रहे हैं। साजिद के करीबी सूत्रों ने बताया कि एक बार 'किक' की शूटिंग कंप्लीट हो जाने के बाद वह इस फिल्म पर फोकस करेंगे। साजिद इस बारे में आलिया और टाइगर से बात भी कर चुके हैं।

बता दें कि आलिया और टाइगर की मुलाकात '2 स्टेट्स' के प्रीमियर पर हुई थी और उनके बीच अच्छी दोस्ती भी हो चुकी है। इस फिल्म की शूटिंग इस साल के आखिर में शुरू होने की संभावना है। साजिद इस बारे में क\मेंट करने के लिए उपलब्ध नहीं हो सके।

No comments:

Post a Comment