Monday 21 April 2014

BJP सरकार बनने पर कोई भी अपराधी नेता नहीं बचेगा: मोदी

नई दिल्ली। बीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी आज की तूफानी रैलियों पर हैं। यूपी के हरदोई में एक रैली में नरेंद्र मोदी ने एसपी, बीएसपी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। मोदी ने कहा कि तीनों ही पार्टियां गरीबों का मजाक बनाती है। जनता के लिए नहीं, तीनों पार्टियां बदले की भावना से काम ही करती हैं।
मोदी रैली में खुद को पिछड़ा कहने से भी नहीं चूके। मोदी ने कहा कि मुझे अपने गरीब और पिछड़े होने का कोई अफसोस नहीं है। कुछ घमंड़ी नेता कहते हैं कि एक चायवाला देश की पीएम नहीं बन सकता। मोदी ने कहा कि ऐसे नेता मेरे बचपन की गरीबी का मजाक उड़ाते है। लेकिन मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता। मैंने चाय बेचने का काम किया है, लेकिन देश बेचने का पाप नहीं किया है। मोदी ने कहा कि मैंने चाय बेची है लेकिन देश नहीं बेचूंगा। मुझे चायवाला होने पर गर्व है।
राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा कि कांग्रेस के उपाध्यक्ष ने गरीबी को पर्यटन बना दिया है। वो विदेशों के नेताओं को लेकर गरीबों के यहां जात हैं, और उनके साथ राहुल को फोटो खिंचवाने का एक अच्छा अवसर मिल जाता है। गरीबों का खाना भी खाते है। वो गरीबी को क्या समझेगा जो सोने की चम्मच के साथ पैदा हुआ है।
वहीं मोदी ने आज एटा के रामलीला मैदान में बीजेपी के उपाध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री राजवीर सिंह के समर्थन में एक रैली की जिसमें उन्होंने कहा कि संसद का शुद्धिकरण करना है। उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार बनने पर किसी भी पार्टी का अपराधी नही बचेगा। अपने भाषण में मोदी ने रॉबर्ट वाड्रा, राहुल गांधी और जयराम नरेश को आड़े हाथों लिया।
नरेंद्र मोदी ने अपने भाषण में रॉबर्ट वाड्रा पर हमला करते हुए कहा कि क्या कोई ऐसा जादूगर है जिसकी जेब में 1 लाख रुपए हो, जो हाईस्कूल पास हो और तीन साल में उसका ये 1 लाख रुपया 300 करोड़ हो जाये। उन्होंने पूंछा कि ये रुपया किसका है ,ये जनता का पैसा है मैं एक-एक पाई वापस लाना चाहता हूं। नरेंद्र मोदी ने जनता से कहा कि मोदी की लहर को देखकर नेता तिलमिलाते हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली में बीजेपी की सरकार बनने वाली है और बीजेपी के सबसे ज्यादा सांसद जीतकर आने वाले हैं।
मोदी एटा के बाद फिरोजाबाद में रैली को संबोधित करने पहुंचे। उन्होंने कहा कि मेरा ट्रैक रिकॉर्ड है कि मैं क्या कुछ कर सकता हूं जो मैंने गुजरात में किया है। मोदी ने कहा कि 16 मई के बाद सच्चे और अच्छे लोगों को दबाने की ताकत किसी में नहीं होगी ये हमारा वादा है।

No comments:

Post a Comment