Monday 21 April 2014

IPL के तीन नए बादशाह, उड़ा रहे छक्के और लगा रहे पचासे

IPL के तीन नए बादशाह, उड़ा रहे छक्के और लगा रहे पचासेखेल डेस्क. इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के सातवें संस्करण में भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज गौतम गंभीर, वीरें5द्र सहवाग जैसे धुरंधर बल्लेबाज अभी तक पूरी तरह फेल साबित हुए हैं। ये दोनों ही बल्लेबाज खराब फॉर्म के कारण टीम इंडिया से बाहर हैं। आईपीएल के शुरू होने से पहले दोनों ही बल्लेबाजों ने जोरदार वापसी का वादा किया था।
 
मैक्सवेल के आगे फेल हैं दिग्गज, गेल का नहीं मिला मौका
 
किंग्स इलेवन पंजाब ने अभी तक दो मुकाबले खेले हैं। दिल्ली डेयरडेविल्स से पंजाब में आए दिग्गज बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग पहले मुकाबले में जरूर कुछ अच्छे शॉट्स लगाए, लेकिन दूसरे मैच में कोलकाता के खिलाफ सस्ते में आउट हुए थे। वहीं, गौतम गंभीर की भी हालत वीरू जैसी ही है। दोनों ही मुकाबले में वे नाकाम रहे। मैक्सेवल ने अपने दोनों ही मुकाबलों में विपक्षी बल्लेबाजों की जमकर खबर ली और अर्धशतक बनाए। पहले मैच में उन्होंने 95 रन और दूसरे मुकाबले में 89 रन बनाए। दोनों मैच किंग्स इलेवन पंजाब के नाम रहे। जहां तक गेल की बात है तो उन्हें अभी टूर्नामेंट में खेलने का मैका नहीं मिला है।
 
जेपी डुमिनी और डेविड मिलर भी हैं फॉर्म में 
 
मैक्सवेल के अलावा जेपी दिल्ली के जेपी डुमिनी और पंजाब के डेविड मिलर बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं। इन दोनों ही बल्लेबजों ने दो-दो मैच खेले हैं। इन दोनों ही मुकाबलों में अर्धशतक बनाए हैं। मैक्सवेल, जेपी डुमिनी और डेविड मिलर ने आईपीएल में आक्रमकता का नया पैमाना गढ़ा है।

No comments:

Post a Comment