Sunday 2 February 2014

धर्मेद्र की बेटी की शादी आज, ये है हेमा का शादी का खास प्लान!

मुंबई। धर्मेद्र और हेमा मालिनी की छोटी बिटिया आहना देओल आज दिल्ली के बिजनेसमैन वैभव वोरा के साथ परिणय सूत्र में बंध जाएंगी। आम तौर पर बॉलीवुड की शादियों में होने वाली गतिविधियों को राज रखा जाता है, लेकिन हेमा मालिनी ने आहना की शादी का प्लान खुद बता दिया।
धर्मेद्र से शादी से पहले हेमा मालिनी को किसने किया था प्रपोज, जानने के लिए यहां क्लिक करें
बिटिया की शादी को लेकर उत्साहित ड्रीम गर्ल ने बताया, 'एक हिंदी फिल्म की तरह मेरी बिटिया की शादी दो पार्ट में होगी। पहले हिस्से में शादी की रस्में पंजाबी रीति-रिवाजों के साथ पूरी की जाएंगी और दूसरे हिस्से में शादी तमिल रीति-रिवाजों के साथ संपन्न होगी। हमने दो पंडितों को बुलाया है, एक उत्तर भारत से और दूसरे दक्षिण भारत से, ताकि दोनों तरह के रीति-रिवाजों से शादी संपन्न कराई जा सके।'
तस्वीरों में देखें, आहना की मेहंदी सेरेमनी
दुल्हन की मां से ज्यादा उसके पिता धर्मेद्र इस शादी को लेकर नर्वस हैं। हेमा मालिनी ने बताया, 'मैंने धरम जी को कहा टेंशन बिल्कुल नहीं लेने का। वो बहुत नर्वस हैं। आहना उनकी लाडली है। मैंने उन्हें कहा कि आप बिल्कुल रिलेक्स रहो और सब कुछ मुझ पर और मेरे परिवार पर छोड़ दो।' इस अदाकारा के मुताबिक, शादी की तैयारियां कराने में उनके दो भाई जगन्नाथ और कन्नन के साथ उनकी दोनों भाभियों ने उनका बहुत साथ दिया।
मालिनी के अलावा कौन से सरनेम है हेमा के, यहां क्लिक करके जानिए
शादी के बाद आहना दिल्ली में बस जाएंगी क्योंकि उनके पति वैभव वोरा का परिवार दिल्ली का रहने वाला है। इसी बात से आहना दुखी थी कि उन्हें शादी के बाद मां से दूर रहना पड़ेगा। लेकिन हेमा ने अपनी बिटिया को समझाया कि मुंबई से दिल्ली का सफर शहर के एक हिस्से से दूसरे हिस्से तक बस का सफर करने जैसा है और उनके मुताबिक वैभव वोरा का परिवार वैसे भी दिल्ली एयरपोर्ट के बिल्कुल नजदीक रहता है।
इस हाई-प्रोफाइल शादी में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां शामिल होंगी। लेकिन यह देखना सबसे दिलचस्प रहेगा कि सनी देओल और बॉबी देओल अपनी बहन की शादी में शरीक होते हैं या नहीं।

No comments:

Post a Comment