Wednesday 25 September 2013

भारत की पहली लेडी जासूस बनेंगी विद्या बालन


विद्या बालन
बॉलीवुड में इन दिनों जासूस किरदारों पर जोर दिया जा रहा है. राजीव खंडेलवाल, सुशांत सिंह राजपूत और रणबीर कपूर जासूस बनकर फिल्मों में आ रहे हैं. बॉलीवुड में विद्या बालन ऐसा नाम हैं, जिन्हें किसी हीरो से कम नहीं माना जाता है. अब वे इसी बात को चरितार्थ करने आ रही हैं, और जासूसों की दौड़ में शामिल हो गई हैं. दिया मिर्जा और साहिल सांगा ने अपनी अगली फिल्म बॉबी जासूस के लिए विद्या बालन को साइन कर लिया है. इस फिल्म को बॉर्न फ्री एंटरटेनमेंट के तहत बनाया जाएगा. वे भारत की पहली लेडी जासूस बनकर आ रही हैं. विद्या बालन कहती हैं, “लेडी डिटेक्टिव का आइडिया बहुत ही जबरदस्त था, इसलिए मैंने बॉबी जासूस को चुना. मैं दिया और साहिल को लंबे समय से जानती हूं. हर कोई उनके जैसा प्रोड्यूसर चाहेगा. खास बात यह कि पटकथा संयुक्ता चावला की है और समर शेख इसे डायरेक्ट कर रहे हैं.”
इसे लेकर ऐक्टर-प्रोड्यूसर दिया मिर्जा भी इतनी ही खुश हैं. वे कहती हैं, “मैं विद्या का बॉर्न फ्री फेमिली में स्वागत करती हैं. बॉबी जासूस की पटकथा इस बात को सच साबित करती है कि अच्छी स्टोरी के लिए धैर्य रखने का अच्छा ही फल मिलता है.”
साहिल सांगा कहते हैं, “बॉबी जासूस उन तीन पटकथाओं मे से एक है, जिस पर बॉर्न फ्री काम कर रहा था.” फिल्म की शूटिंग इस साल नवंबर में शुरू होगी और 2014 की गर्मियों तक रिलीज के लिए तैयार होगी.

No comments:

Post a Comment