Monday 23 September 2013

नेता जेल पहुंचा तो जेलर ने ठोका सलाम

नेता जेल पहुंचा तो जेलर ने ठोका सलाम
लखनऊ। यूपी में एक विधायक के जेल पहुंचने पर जेलर द्वारा उ
नके हाथ जोड़कर स्वागत करने का मामला देखने में आया है। मुजफ्फरनगर दंगों के आरोप में गिरफ्तार किए गए भाजपा विधायक संगीत सिंह सोम को जब औरई जेल लाया गया तो जेलर द्वारा हाथ जोड़कर और बाकी स्टाफ द्वारा सैल्यूट मारकर उनका स्वागत किया गया। इतना ही नहीं जेलर और जेल का स्टाफ उनका स्वागत करने जेल के गेट तक आए।

सोम पर आरोप है कि उन्होंने मुजफ्फरनगर में भड़काऊ भाषण दिए थे फर्जी वीडियो जिससे सांप्रदायिक दंगें फैले। सोम के साथ ही भाजपा के ही विधायक सुरेश राणा को शुक्रवार को लखनऊ से गिरफ्तार किया गया था। सोम को मुजफ्फरनगर कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा है। जब विधायक जेल पहुंचे तो जेलर एनपी सिंह ने उनका हाथ जोड़कर स्वागत किया।

जब इस बारे में आईजी (जेल) आरपी सिंह से संपर्क किया गया तो उन्होंने बताया कि उन्हें संज्ञान में भी ऎसा मामला आया है। इस बारे में वो ज्यादा जानकारी हासिल कर रहे हैं। उन्होंने साथ ही बताया कि सोम अभी विधायक हैं और जनता के प्रतिनिधि होने के नाते उनका स्वागत करना बनता है। अगर इससे ज्यादा कुछ और होता है तो कार्रवाई की जाएगी। वहीं डिप्टी जेलर एए अंसारी ने बताया कि विधायक को अलग से कोई सुविधाएं नहीं दी जाएंगी

No comments:

Post a Comment