Sunday 29 September 2013

कैट को चाहिए रणबीर के साथ हृतिक

Image Loading
इस साल कैटरीना अलग-अलग वजहों से चर्चा में रही हैं। एक तरफ तो कैट कहती हैं कि इस समय उनका पूरा ध्यान फिल्मों में है, दूसरी तरफ वो रणबीर कपूर और हृतिक रोशन को अपना एक जै सा दोस्त बताती हैं।
हृतिक के साथ ‘बैंग-बैंग’ को लेकर वह गजब की उत्साहित हैं, तो रणबीर कपूर के साथ आने वाली ‘जग्गा जासूस’ में वह गर्मागर्म दृश्य देने को तैयार हैं। कैटरीना से एक ताजातरीन मुलाकात
कैटरीना कैफ इन दिनों बहुत कम फिल्में कर रही हैं। ‘जब तक है जान’ के बाद उनकी कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है, पर यह बात वह मानने को तैयार नहीं हैं। उनका कहना है, ‘ऐसा तो नही है। आमिर खान के साथ ‘धूम 3’ की है, जो क्रिसमस पर रिलीज होने वाली है। इसमें मेरे काफी एक्शन सीन हैं। इसमें कई स्टंट सीन मैंने खुद किए हैं। इसके अलावा मैं हृतिक रोशन संग एक्शन फिल्म ‘बैंग बैंग’ में आलिया मार्टिन का किरदार निभा रही हूं, जो टॉम क्रूज-कैमरून डियोस की फिल्म ‘नाइट एंड डे’ का भारतीय संस्करण है। इसके निर्देशक सिद्धार्थ आनंद हैं। मैंने एक्शन सीन के लिए काफी मेहनत की है और कुछ ट्रेनिंग भी हासिल की है। मैं चुनिंदा और बेहतरीन काम करने में यकीन रखती हूं। मैं कभी किसी रेस का हिस्सा नहीं बनी।’ कैट को लगता है कि यह वक्त करियर बनाने का है, शादी करने का नहीं। कैटरीना, रणबीर कपूर को एक बेहद सुलझा हुआ व्यक्ति मानती हैं। बस, इससे ज्यादा कुछ नहीं कहतीं। अंदर की खबर है कि कैटरीना फिलहाल रणबीर के बजाय हृतिक से सलाह-मशविरा करती दिख रही हैं। उनके दोस्तों का मानना है कि रणबीर की वजह से कैटरीना अच्छी-खासी एक्सपोज हो गई हैं। हृतिक की कैट से बढ़ती दोस्ती न रणबीर के गले उतर रही है और न हृतिक की पत्नी सुजैन के। हालांकि रणबीर उनको लेकर काफी सीरियस नजर आ रहे हैं। खबर है कि ‘बेशरम’ में वे कैट को ही चाहते थे, लेकिन फिल्म के निर्देशक अभिनव कश्यप के सामने उनकी एक न चली। फिल्म ‘कृष 3’ में राकेश रोशन कैटरीना कैफ को लेना चाहते थे, पर उनके इनकार के बाद ‘कृष 3’ में कंगना आ गईं। हालांकि कैट का कुछ और कहना है, ‘ऐसा कुछ नहीं है। जिस तरह से मीडिया सोचता है, वैसा हमेशा नहीं होता। राकेश रोशन ने शुरू से ही ‘कृष 3’ के लिए कंगना के ही नाम पर विचार किया था। वह दूसरी फिल्मों में व्यस्त थीं, तब उन्होंने मुझसे संपर्क किया था। बॉलीवुड में तकदीर बहुत निराले खेल करती रहती है। मेरी तकदीर ने ही मुङो सफल बनाया है।’ सलमान हैं गाइड
बॉलीवुड में हमेशा यह चर्चा होती रहती है कि कैटरीना कैफ सलमान खान की सलाह लिए बगैर काम नहीं करतीं। इस पर वह कहती हैं, ‘क्या किसी से सलाह लेना गुनाह है? जब मैं बॉलीवुड से जुड़ी तो उन्होंने मुझे एक सही राह दिखाई। उन्होंने मुझे हमेशा सही सलाह दी। फिर अब हम एक-दूसरे को कई वर्षों से जानते हैं।’
इन दिनों बॉलीवुड में हर कोई अंतरराष्ट्रीय फिल्में करने के लिए बेताब नजर आता है, लेकिन कैटरीना बॉलीवुड में ही खुश हैं। वह कहती हैं, ‘बॉलीवुड के अलावा दूसरी जगह फिल्में करने के पीछे कोई खास वजह होनी चाहिए। मुंबई मेरा घर है। यहां मुझे जो प्यार, जो पहचान मिली है, उससे मैं बहुत उत्साहित हूं। वैसे मुझे हॉलीवुड सिनेमा काफी पसंद है। जब मुझे समय मिलेगा तो मैं हॉलीवुड सिनेमा भी करना चाहूंगी।’ ‘सीता और गीता’ की रीमेक फिल्म में काम करने की तमन्ना रखने वाली कैट हर तरह का काम करना चाहती हैं। वह कहती हैं, ‘मुझे हर जॉनर की फिल्म में काम करने में मजा आता है। मैं कॉमेडी, एक्शन, इमोशनल, संजीदा, हर किस्म के किरदारों को निभाते हुए उन्हें एंज्वॉय करती हूं।’ कैट फिर करेंगी किस
कैट ने पहला जबरदस्त किस हृतिक रोशन को ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ में किया था। अब वह रणबीर कपूर को निर्देशक अनुराग बसु की ‘जग्गा जासूस’ में गर्मागर्म किस करेंगी। हालांकि वह न तो इस बात से इनकार कर रही हैं और न ही स्वीकार। इंडस्ट्री के सूत्रों का कहना है कि रणबीर कैटरीना के प्यार में डूबे हैं, पर कैट हैं कि हृतिक की तारीफ किए जा रही हैं।

No comments:

Post a Comment