Sunday 29 September 2013

‘आइटम सॉन्ग’ शब्द से नफरत है: अदिति

Image Loadingअभिनेत्री अदिति राव हैदरी ‘आइटम सॉन्ग’ शब्द के पूरी तरह खिलाफ हैं। वह कहती हैं कि उन्हें ‘डांस नंबर’ का हिस्सा बनने में कोई एतराज नहीं हैं, लेकिन यह शिष्ट होना चाहिए।
अदिति ने यहां कहा कि मुझे आइटम सॉन्ग शब्द से नफरत है। मेरे लिए, आइटम गाना वह होता है, जिसमें लड़की छोटे कपड़े पहनती है और सेक्सी दिखती हो। मैं घटिया नहीं दिखना चाहती हूं। मेरे लिए, शिष्टता महत्वपूर्ण है। इसलिए, मुझे नहीं लगता कि मैं आइटम गाना करूंगी। लेकिन हां, अगर यह एक नृत्य गीत हुआ तो मैं इसे करना पसंद करूंगी। इन दिनों अदिति अपनी आगामी फिल्म ‘बॉस’ के प्रचार में व्यस्त है। इसमें उन्होंने बिकिनी भी पहनी है। अक्षय कुमार की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म में अपने बोल्ड रूप पर मिल रही सकारात्मक प्रतिक्रिया से अदिति खुश हैं। पूर्व में ‘रॉकस्टार’, ‘लंदन’, ‘पेरिस’ और ‘न्यूयॉर्क’ फिल्मों में अभिनय कर चुकीं अदिति ने कहा कि मुझे फिल्म के लिए वजन न घटाने के लिए कहा गया था। लेकिन मैंने अपने शरीर में कसाव के लिए कड़ी मेहनत की। मैं, एक स्वाभाविक महिला शरीर चाह रही थी। मैंने कड़ा शारीरिक परिश्रम किया, जिसके लिए सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। एंथनी डिसूजा निर्देशित ‘बॉस’ 16 अक्टूबर को प्रदर्शित होनी है।

No comments:

Post a Comment