Sunday 19 January 2014

महर तरार ने कहा, साजिश का शिकार बनी हूं

Image Loadingशशि थरूर से जुड़े विवाद के केंद्र में आईं पाकिस्तानी पत्रकार महर तरार ने दावा किया है कि सुनंदा पुष्कर की शादीशुदा जिंदगी की परेशानी में उनकी कोई भूमिका नहीं थी और वह साजिश का शिकार हुई हैं।
बीते शुक्रवार को थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर की मौत के बाद तरार ने टि्वटर पर अपनी प्रोफाइल तस्वीर बदलकर जलती हुई मोमबत्ती की तस्वीर डाल दी। उनका कहना है कि वह थरूर से सिर्फ दो बार मिली हैं। उन्होंने कहा कि पिछली बार अप्रैल में पहली मुलाकात भारत में हुई। इसके बाद जून में दूसरी मु लाकात दुबई में हुई। लाहौर में रहने वालीं 45 साल की महर ने बीती रात समाचार चैनल जियो तेज से बातचीत में कहा कि इन मुलाकातों के समय वहां बहुत सारे दूसरे लोग भी मौजूद थे। महर ने कहा कि जब मैंने एक लेख लिखा जिसमें उनका (थरूर का) जिक्र था तो शायद उनकी पत्नी को यह अच्छा नहीं लगा कि उस औरत को वह जानती तक नहीं हैं और उसने उनके पति की खूब बड़ाई की है। इसलिए उन्होंने उनसे कहा कि वह मुझसे बात करना बंद कर दें। इसके बावजूद वह मुझे टि्वटर पर फॉलो करते रहे और इसके बाद उन्होंने कहा कि उसे (महर) फॉलो करना भी बंद करो। पाकिस्तानी पत्रकार ने कहा कि मुझे नहीं पता कि उन्हें उनके पति के साथ फोन और ई-मेल के जरिए मेरे बातचीत करने से परेशानी क्यों थी। उनके साथ मैंने जो बातचीत की है, वह दुनिया में कहीं भी किसी के साथ कर सकती हूं।

No comments:

Post a Comment