Friday 24 January 2014

'केजरीवाल से कहीं बेहतर सरकार चला सकती हैं राखी सावंत'

Image Loading
शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने आम आदमी पार्टी पर खुलकर हमला किया है। मुखपत्र सामना में ठाकरे ने केजरीवाल की तुलना राखी सावंत से की है और कहा कि राखी ने उनसे बेहतर सरकार चलाई होती।
ठाकरे ने केजरीवाल को येड़ा भी कहा है। उन्होंने कहा कि एक येड़ों का मेला देश की राजनीति में उदित हो चुका है। अरविंद केजरीवाल नामक येड़ा इस मेले में प्रमुख मोहरा है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने संसद भवन के सामने 4 दिनों तक जो तमाशा किया, उससे स्वयं को राजनेता कहलाने वाले सभी दलों की गर्दन शर्म से झुक गई है।

केजरीवाल सरकार के कानून मंत्री सोमनाथ भारती ने गैरकानूनी हरकत की। बिना अधिकार के पुलिस अधिकारियों को अवैध तरीके से महिलाओं के जांच का निर्देश देना शुरू कर दिया, जिस समय केजरीवाल ने धरने की नौटंकी की उस समय गणतंत्र दिवस परेड की तैयारियां चल रही थीं। गणतंत्र दिवस की तैयारियों को भी इस येड़े मु्ख्यमंत्री ने बांधा पहुंचाने में कोई संकोच नहीं किया। उद्धव ठाकरे ने केजरीवाल की तुलना राखी सावंत से की है। ठाकरे ने लिखा है कि केजरीवाल की तुलना में राखी सावंत उनसे बेहतर सरकार चला सकती थीं, जो लोग राखी सावंत का आइटम गर्ल होने पर निंदा करते हैं, उन्हें अब उनका सम्मान करना चाहिए। इससे पहले देश के चर्चित लेखक चेतन भगत ने भी आम आदमी पार्टी को राजनीति की एक आइटम गर्ल कहा था।

No comments:

Post a Comment