Sunday 19 January 2014

‘हैपी न्यू इयर’ में छोटा किरदार है : मलाइका

Image Loading
happy new year movie
र्तमान में ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ शो में व्यस्त अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा खान ने बताया कि बड़े पर्दे पर उनकी अगली फिल्म फराह खान की ‘हैपी न्यू इयर’ है। हालांकि वह फिल्म में एक छोटी भूमिका में ही नजर आएंगी।
मलाइका ने कहा, ‘‘यह एक छोटा-सा किरदार है, इससे ज्यादा कुछ नहीं। मैं ह मेशा साजिद खान और फराह की फिल्मों का हिस्सा रही हूं, क्योंकि वे दोस्त हैं। मैंने हमेशा इसका लुत्फ उठाया है। लेकिन मैं स्पष्ट करना चाहूंगी कि ‘हैपी न्यू इयर’ में मेरी छोटी भूमिका ही है।’’ ‘हैपी न्यू इयर’ में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, अभिषेक बच्चन, बोमन ईरानी, सोनू सूद और विवान शाह नजर आएंगे। मलाइका फिल्म निर्माता भी हैं। वह कहती हैं कि निर्माता का किरदार अच्छी तरह निभाने में काफी मेहनत लगती है। उन्होंने कहा, ‘‘मैं हर समय निर्माण से संबंधित बैठकों के लिए जाती हूं, यह मेरे लिए नया है। मैं कागज और कलम के साथ बैठती हूं और नोट्स बनाती हूं। पहले साल मैं बस चेक पर हस्ताक्षर करती थी। अब मैंने महज चेक हस्ताक्षर करने की अपेक्षा बेहतर जगह हासिल कर ली है।’’

No comments:

Post a Comment